Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

7 दिन की यात्रा के बाद वतन लौटे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

सात दिवसीय विदेश दौरे के पहले चरण में मोदी आयरलैंड गए थे।

7 दिन की यात्रा के बाद वतन लौटे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत
X
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आयरलैंड और अमेरिका का अपना सप्ताह का दौरा संपन्न कर मंगलवार देर रात स्वदेश लौट आए। दिल्ली के पालम टेक्नीकल एयरपोर्ट पर उतरने के बाद मोदी ने ट्वीट किया, एक ऐसी यात्रा के बाद दिल्ली लौट रहा हूं जिसने कई सफल परिणाम और भारत के लिए अवसरों को सृजित किया है। हवाई अडडे पर उनकी अगवानी विजय गोयल समेत कई भाजपा नेताओं ने की।
इससे पूर्व मोदी ने न्यूयार्क से भारत रवाना होने से पहले टवीट किया था, मेरे अमेरिकी दौरे ने हमारे संबंधों की विशिष्ट गहराई और विविधता जाहिर की। इन कुछ दिनों में बहुत कुछ कवर किया गया। उन्होंने एक अन्य टवीट में अमेरिका की यात्रा के दौरान हुई अपनी बैठकों की श्रंखला का संकेत देते हुए कहा मुक्षे कई कार्यक्रमों में शामिल होने का सुअवसर मिला जिनमें से प्रत्येक ने कई सकारात्मक नतीजे दिए जिनका भारत को लाभ होगा।
प्रधानमंत्री ने टवीट किया, मैंने संयुक्त राष्ट्र में प्रमुख वैश्विक मुददों पर अपने विचार साक्षा किए और मैं वैश्विक समुदाय के साथ भारत के रिश्तों को मजबूत करने के लिए कई अन्य नेताओं से भी मिला। उन्होंने कहा मैं जहां भी गया वहां अपने और अपने प्रतिनिधिमंडल का शानदार स्वागत और आतिथ्य सत्कार करने के लिए अमेरिकी जनता का आभारी हूं।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, इस दौरे की अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि
, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story