Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोबाइल चोरी के शक में गर्म प्रेस से प्राइवेट पार्ट जलाया

जबरन गुनाह कबूल कराने के लिए अपनाया यह हथकंडा

मोबाइल चोरी के शक में गर्म प्रेस से प्राइवेट पार्ट जलाया

नई दिल्ली. उत्तर-पश्चिमी जिले के सुभाष प्लेस इलाके में मोबाइल चोरी के शक में एक युवक से पूछताछ के लिए पड़ोसी युवकों ने थर्ड डिग्री टॉर्चर का ऐसा हथकंडा अपनाया कि सुनकर पुलिसकर्मी भी सन्न रह गए। आरोपी युवकों ने पीड़ित को बंधक बना लिया।

और उसे कई घंटे तक पीटते रहे। आरोप है कि आरोपियों ने जबरन गुनाह कबूल कराने के लिए प्रेस गर्म करके उसके प्राइवेट पार्ट व शरीर के अन्य अंगों को बुरी तरह जला दिया। हालत बिगड़ती देख परिजन उसे नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से महावीर अस्पताल रेफर कर दिया।
वहीं हैरान करने वाली बात यह है कि चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई हैं। पुलिस के अनुसार, पीड़ित युवक सन्नी गुप्ता (18) सहपरिवार ए ब्लॉक शकूरपुर में रहता है। सन्नी बेरोजगार है। वह रविवार रात को अपने घर के बाहर खड़ा था। उसी समय आरोपी सलमान अपने दोस्त के साथ आया। और सन्नी से अपने मोबाइल के बारे में पूछने लगा। सन्नी ने मना किया तो बात करने के बहाने उसे अपने कमरे में जबरन खींचकर ले गया। जहां सलमान के साथ दो तीन लड़के और आ गए। कमरे में बंद करके सन्नी को बुरी तरह पीटने लगे।
इतने में सलमान प्रेस गर्म करके लाया और सन्नी के कपड़े उतारकर उसके बैक और फ्रंट साइड प्राइवेट पार्ट्स को गर्म प्रेस से दाग दिया। वह चीखने चिल्लाने लगा। आरोपियों ने उसके हाथों को भी जला दिया। जलाए जाने पर वह बार-बार चिल्लाते हुए छोड़ देने की गुहार लगाता रहा।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top