Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः पुजारी ने बदमाशों को मंदिर के आगे अवैध कब्जा करने से रोका, जमकर कर दी पिटाई

मंदिर के पास रहने वाले लोगों के मुताबिक गुड्डू मंदिर के सामने अवैध रूप से पानी का कारोबार करता है।

दिल्लीः पुजारी ने बदमाशों को मंदिर के आगे अवैध कब्जा करने से रोका, जमकर कर दी पिटाई
नई दिल्ली. दिल्ली में बदमाशों के दिल से पुलिस का खौफ किस कदर नदारत है उसका एक जीता-जागता नजारा औखला फेस 2 में मंगलवार को देखने को मिला जहां पर एक मंदिर के पुजारी राजकुमार भगत को गुड्डू नामक बदमाश ने सरेआम बीच रास्ते में मंदिर के सामने जानलेवा हमला बोला। हर बार की तरह इस बार भी दिल्ली की सड़कों पर जाते हुए लोग केवल तमाशबिन बने रहे। गुड्डू बदमाश मंदिर के पुजारी को पीटता रहा और रास्ते पर जा रहे लोग केवल मूक दर्शक बनकर देखते रहे।
पानी का अवैध कारोबारी है गुड्डू
मंदिर के पास रहने वाले लोगों के मुताबिक गुड्डू मंदिर के सामने अवैध रूप से पानी का कारोबार करता है। पुजारी के विरोध करने पर कई बार गुड्डू पुजारी को गाली देता रहा है लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। इस बार इस मामले को हमेशा के लिए खत्म करने के लिए गुड्डू ने अपने एक ड्राइवर के साथ मिलकर पुजारी को जान से मारने की कोशिश की।
मंदिर के सामने करता है शराब और मांस का सेवन
पुजारी राजकुमार भगत के मुताबिक गुड्डू हर शाम को मंदिर के सामने शराब और मांस का सेवन भी करता है। गुड्डू के साथ उसके गिरोह के कुछ और लोग उसके साथ रहते हैं। हर सुबह जब पुजारी मंदिर के सामने झाडू लगते हैं तो ढेरों मांस की हड्डियों को भेकते हैं। पुजारी बताते हैं कि गुड्डू और उसके लड़के मंदिर में आने वाली महिलों के साथ छेड़छाड़ करते हैं और इसको लेकर भी कई बार महिलाओं के साथ गुड्डू की कहासुनी भी हो चुकी है।
पुलिस को जाती है मंथली
पुजारी ने बताया कि गुड्डू की शिकायत वो कई बार पुलिस से भी कर चुके हैं लेकिन पुलिस उसी का साथ देती है। इसके पीछे कारण जब पूछा तो बताया गया कि गुड्डू पुलिस को हर महीने पांच हजार रूपये देता है जिसके कारण वो इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है। गुड्डू को पुलिस का कोई डर नहीं है तभी वो खुलकर ऐसा करता है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top