Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

5वीं क्लास की छात्रा के साथ टीचर ने की गंदी हरकत

नाबालिग ने बताया कि टीचर से उसने अपने हिंदी असाइमेंट में मदद करने के लिए कहा था।

5वीं क्लास की छात्रा के साथ टीचर ने की गंदी हरकत
X
नई दिल्ली. दिल्ली से सटे अमन विहार में बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। अमन विहार के किरकारी में एमसीडी स्कूल के टीचर ने पांचवीं क्लास की लड़की के साथ अशलील हरकते की हैं।
13 साल की नाबालिग ने बताया कि टीचर से उसने अपने हिंदी असाइमेंट में मदद करने के लिए कहा था। तो शिक्षक ने उसे लंच के समय आने के लिए कहा और एक खाली कमरे में ले गया। टीचर ने मुझे गोदी में बैठा लिया। बाद में मेरे साथ अशलील हरकते करने लगा। उसने मुझे कहा वो मुझे पसंद करता है। इस घटना के बारे में लड़की ने अपनी मां को बताया।
द हिंदू के अनुसार, लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि पहले आरोपी उसके बारे में अभद्र टिप्पणी भी कर चुका है। नाबालिग की मां ने कहा कि मैंने अपने पति को इस मामले के बारे में बताया फिर हम स्कूल गए। स्कूल में टीचर और उसके कुछ सहयोगियों ने मिलकर एक क्लास में दरवाजे को अंदर से बंद करके हमे धमकाया। लड़की के सौतेले पिता ने बताया कि जब मैंने टीचर से सब बताने को कहा तो मुझे थप्पड़ मारा औऱ पीटने लगा।
लड़की ने कथित तौर पर बताया कि मुझे यह बोलने के लिए धमकाया गया कि उसके साथ छेड़छा़ड़ उसके पिता ने की है। आरोपी ने कहा कि वो ऐसा नही करेगी तो उसके दो साल के भाई को मार देंगे और माता-पिता को जेल भेज देंगे।
पुलिस ने यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण के लिए बनाए गए (पीओसीएसओ) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसकी मामले की जांच हो रही है। इस मामले में यह भी कह जा रहा कि एक एनजीओ ने नाबालिग की तीन दोस्तो से मुलाकात की थी। उसकी सहेलियों ने बताया कि उसके सौतेले पिता के द्वारा भी उसे प्रताड़ित किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story