Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः नाबालिग से 13 दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, गोली मारकर कुएं में फेंका

यह वारदात ग्रेटर नोएडा के सलेमपुर गुर्जर गांव में हुई।

दिल्लीः नाबालिग से 13 दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, गोली मारकर कुएं में फेंका
नई दिल्ली. दिल्ली के उत्तम नगर की एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके उसके साथ 13 दिन तक गैंग रेप किया गया। उसने भागने की कोशिश की तो उसे गोली मार दी और एक कुंए में फेक दिया। किस्मत से लड़की बच गई। आईबीएन लाइव के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में अभी तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि इन तीनों की उम्र 18-20 के बीच है। फिलहाल इनसे पूछताछ चल रही है। जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।
ग्रेटर नोएडा में दिया गया घटना को अंजाम
बताया जाता है कि दिल्ली के उत्तम नगर की एक नाबालिग लड़की को तीन लड़के अगवा करके ग्रेटर नोएडा ले गए। आरोप है कि उसके साथ 13 दिन तक गैंगरेप किया गया और जब उसने भागने की कोशिश की तो उसे दो गोलियां मारीं और कुएं में फेंक दिया। यह वारदात ग्रेटर नोएडा के सलेमपुर गुर्जर गांव में हुई।
गांव के लोगों कुंए में रस्सी से निकाला पीडिता को
जिस सलेमपुर गुर्जर गांव में 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' की मुहिम चल रही है, वहीं एक नाबालिग लड़की को घृणित वारदात का शिकार बनाया गया। रविवार की सुबह इसी गांव के बाहर एक कुंए में पड़ी नाबालिग लड़की बचाओ-बचाओ की आवाज लगा रही थी। ग्रामीण पंकज के मुताबिक लड़की की आवाज सबसे पहले गांव के एक लड़के ने सुनी तो वह कुंए में देखे बिना डरकर भाग गया। उसने गांव के लोगों से कहा कि कुंए में भूत है। जब गांव वाले आए तो लड़की को देखकर सभी हैरान रह गए। गांव के लोगों ने रस्सी डाली तो लड़की बहादुरी दिखाते हुए उसे पकड़कर ऊपर आ गई।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top