Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 साल के लड़के के साथ हुआ यौन शोषण, 3 आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग अपनी पतंग का पीछा करते हुए एक अज्ञात बिल्डिंग में घुस गया।

12 साल के लड़के के साथ हुआ यौन शोषण, 3 आरोपी गिरफ्तार
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक यौन शोषण का मामला सामने आया है। ईस्ट दिल्ली के 12 साल के लड़के के साथ तीन अज्ञात युवकों ने मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई की और यौन शोषण किया। उसके निजी अंगों को भी चोट पहंचाने की कोशिश की।
पुलिस ने बताया कि नाबालिग अपनी छत पर पतंग उड़ा रहा था। पतंग कटने के बाद वो अपनी पतंग का पीछा करते हुए एक अज्ञात बिल्डिंग में घुस गया। वहां आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और गर्म चाकू लगा दिया। उसके साथ यौन उत्पीड़न किया।
deccanchronicle के अनुसार, लड़के की मां ने आरोप लगाया है कि तीनों आरोपियों ने मिलकर उनके बेटे के साथ यौन शोषण किया है और इस मामले के बारे में पुलिस को ना बताने के लिए भी चेतावनी दी। उन्होंने यह भी बताया कि युवकों ने बच्चे के निजी अंग पर भी चोट पहुंचाने की कोशिश की।
सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने अपहरण और नाबालिग पर हमले के मामले में बच्चों के संरक्षण के लिए बनाए गए यौन अपराध (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
उन्होंने बताया कि लड़के को मेडिकल जांच के लिए एलबीएस (लाल बहादुर शास्त्री) अस्पताल ले जाया गया था। स्थानीय लोगों ने नाबालिग के परिजनों के साथ मिलकर विकास मार्ग पर प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top