Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐसे बुलाता था लोगों को, फिर करता था मेवात ले जाकर अगवा

पुलिस इसके कई साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

ऐसे बुलाता था लोगों को, फिर करता था मेवात ले जाकर अगवा
नई दिल्ली. क्राइम ब्रांच ने कुख्यात बदमाश साजिद को गिरफ्तार किया है। इस पर गुजरात के भुज निवासी एक बिजनेसमैन को अगवा कर फिरौती मांगने का केस दर्ज था। इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस की तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया जा चुका था। पुलिस इसके कई साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपियों ने एक कार सस्ते दामों पर बेचने का झांसा देकर शख्स को दिल्ली बुलाया था।
इसके बाद उसे मेवात ले जाकर अगवा कर लिया गया था। पुलिस के अनुसार, वालजी भाई भुज के रहने वाले है। उनके मोबाइल पर किसी अनजान व्यक्ति का फोन आया था। उन्होंने बेहद सस्ते दामों पर कार उपलब्ध करवाने की बात कही। 21 दिसंबर 2015 को वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंच गए। स्टेशन पर ही एक शख्स उन्हें रिसीव करने आया था। उक्त शख्स ने उन्हें पलवल में कार दिखाने की बात कही थी।
पलवल में बनाया था बंधक
वह जैसे ही पलवल पहुंचे तो वहां पर पहले से ही मौजूद पांच-छह लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद उनकी रिहाई के लिए पांच लाख रुपये की डिमांड की गई थी। उनके पास मौजूद 20 हजार रुपये और मोबाइल आदि पहले ही लूट लिया गया था। इसी बीच बदमाशों को भनक लग गई कि दिल्ली पुलिस किसी भी समय उनके ठिकाने पर छापा मारने वाली है। गिरफ्तारी के डर से बदमाश वालजी भाई को छोड़कर फरार हो गए थे।
पुलिस इस मामले में तौफीक, सन्नी, मौसम, जावेद और सद्दाम को गिरफ्तार कर चुकी थी। साजिद और हुसैन फरार चल रहे थे। दोनों की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। पांच जनवरी को एसआई आस मोहम्मद और एएसआई हासिम खान को सूचना मिली कि साजिद उर्फ चुनी मथुरा से आश्रम चौक पहुंचेगा। पुलिस ने एक ट्रैप लगाकर साजिद को दबोच लिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top