Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः दोपहर 12 से 3 ब्लू लाइन मेट्रो सेवा रहेगी बाधित

यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ स्टेशन के बीच शटल ट्रेन चलेगी

दिल्लीः दोपहर 12 से 3 ब्लू लाइन मेट्रो सेवा रहेगी बाधित
नई दिल्ली. दिल्ली के यमुना बैंक में रविवार को मेट्रो सेवा प्रभावित रहेगी। दरअसल, मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के अनुसार, ब्लू लाइन इंद्रप्रस्थ स्टेशन से यमुना बैंक के बीच करीब 12 से 3 बजे तक मेट्रो रेलवे ट्रैक की मरम्मत की जाएगी। जिससे तीन घंटे तक सिर्फ सिंगल लाइन पर मेट्रो चलेगी।
हालांकि मेट्रो कॉर्पोरेशन का कहना है कि जितने हिस्से में मरम्मत होने वाली है वो हिस्सा ज्यादा बड़ा नहीं है। इसलिए ज्यादा हिस्सा प्रभावित नहीं होगा। दरअसल,मरम्मत कार्य के चलते नोएडा से दिल्ली, वैशाली से दिल्ली और दिल्ली से नोएडा और वैशाली जाने वालों को मेट्रो के सफर के लिए इंतजार करना होगा।
indiatoday के मुताबिक, रेल कॉर्पोरेशन की मरम्मत के दौरान यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ स्टेशन के बीच शटल ट्रेन चलेगी। हालांकि ये शटल ट्रेन 8 मिनट पर मिलेगी। दरअसल, हर 2 मिनट में आने वाली मेट्रो रविवार को करीब 8-8 मिनट में आएगी। ऐसा नहीं कि मेट्रो को 3 घंटे के लिए पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी, लेकिन यह सामान्य तरीके से रुक-रुक कर चलेगी।
मेट्रो प्रशासन का कहना है कि यात्रियों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो या आने वक्त दिनों में कोई कमियां न हों इस बात को ध्यान में रखकर ट्रैक की मरम्मत की जा रही है। गौरतलब है कि यह सेकेंड टाइम है जब दिसंबर महीने में मेट्रो ट्रैक की मरम्मत की जा रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top