Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MCD चुनाव: ''आप'' ने कराया इंटरनल सर्वे

पार्टी एजेंसी से डेटा मिलते ही 1-2 दिन में ये सर्वे जारी कर सकती है।

MCD चुनाव:
आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर एक इंटरनल सर्वे कराया है। सूत्रों के मुताबिक, इस सर्वे को पार्टी आने वाले एक से दो दिन में सार्वजनिक कर देगी। आप ने य़ह सर्वे एक सर्वे कंपनी से करवाया है।
सूत्रों से पता चला कि आप ने ये सर्वे दिल्ली के सभी 272 वार्ड में 5 से 15 अप्रैल के बीच कराया है और इस सर्वे में दिल्ली के करीब 31,000 वोटरों का मन टटोला गया।
'आप' पार्टी के इस सर्वे में दिल्ली के लोगों से हाउस टैक्स, बिजली-पानी और साफ सफाई पर उनकी राय ली गई और जनता का मन टटोलने के लिए पूछा गया कि आपके हिसाब से इन मुद्दों पर कौन-सी पार्टी अच्छा काम और गवर्नेंस दे सकती है।
हालांकि आप पार्टी ने इस संबंध में कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया, लेकिन ये जानकारी दी कि पार्टी एजेंसी से डेटा मिलते ही 1-2 दिन में जारी कर सकती है।
गौरतलब है कि सोमवार को दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने 'आप' को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया था कि इस बार 'आप' चुनाव से पहले अपना इंटरनल सर्वे इसलिए सामने लेकर नहीं आई है क्यों कि पार्टी के इंटरनल सर्वे में भाजपा को 202 सीटें मिल रही हैं इसलिए 'आप' इस सर्वे को अभी सार्वजनिक नहीं कर रही है।'
Next Story
Top