Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MCD : मोदी लहर के भरोसे निर्दलीय प्रत्याशी

आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने अपने कई निवर्तमान पार्षदों का टिकट कैंसिल कर दिया है।

MCD : मोदी लहर के भरोसे निर्दलीय प्रत्याशी
आगामी 23 अप्रैल हो होने वाले एमसीडी चुनाव के लिए जहां सभी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कस ली है तो वहीँ इस मोर्चे पर निर्दलीय प्रत्याशी भी किसी से पीछे नहीं हैं।
बीजेपी से निष्काषित एक पूर्व पार्षद का आलम ये है कि निष्कासन के बाद भी वो पीएम मोदी के नाम पर ही जनता से वोट की अपील कर रहे हैं।
गौरतलब है कि बीजेपी ने इस बार अपने निवर्तमान पार्षदों का टिकट कैंसिल कर दिया है जिसके बाद वो लोग एक निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं।
एमसीडी चुनाव में न्यू अशोक नगर से बीजेपी की पूर्व पार्षद रहीं निर्दलीय प्रत्याशी निक्की सिंह पार्टी से रुखसती के बाद भी मोदी जी के नाम पर भी वोट मांग रही हैं।
एमसीडी में निक्की का चुनाव निशान गैस सिलिंडर है जबकि बीजेपी प्रत्याशी भी मोदी जी के साथ-साथ योगी के फोटो के जरिए प्रचार कर रहे हैं।
न्यू अशोक नगर में निर्दलीय प्रत्याशी निक्की ने मोदी जी की फोटो वाले पैम्फलेट भी छपवाए हैं जोकि वो चुनाव प्रचार के दौरान क्षेत्र में बांट रही हैं।
हालांकि निर्दलीय प्रत्याशी निक्की सिंह ने इस सिलसिले में कहा कि मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं और प्रधानमंत्री किसी भी एक पार्टी के नहीं हैं तो फिर फोटो लगाने से दिक्कत क्या है।
Next Story
Top