Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः इंटरव्यू के नाम पर लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, आरोपियोें की तलाश में पुलिस

मथुरा की 19 वर्षीय एक लड़की के साथ पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके के एक अर्पाटमेंट में तीन युवकों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया।

दिल्लीः इंटरव्यू के नाम पर लड़की के साथ हुआ गैंगरेप, आरोपियोें की तलाश में पुलिस
नई दिल्ली. मथुरा की 19 वर्षीय एक लड़की के साथ पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके के एक अर्पाटमेंट में तीन युवकों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि नौकरी के लिए इंटरव्यू की आड़ में कथित रूप से तीन लोग लड़की को फ्लैट में ले गये। बलात्कार के बाद, तीनों आरोपी लड़की को लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर छोड़ कर फरार हो गये।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए दो पुलिस टीमों का गठन किया गया है। अधिकारी ने बताया, ‘‘लड़की अपने माता-पिता के साथ अपने पैतृक शहर मथुरा में रहती है और पिछले सप्ताह नौकरी की तलाश में दिल्ली आयी थी और लाजपत नगर में अपनी बड़ी बहन के घर में रुकी हुयी थी।’’
उन्होंने बताया, ‘‘लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि नौकरी की तलाश में वह इंटरनेट के जरिए जुबैर से मिली। जुबैर ने खुद को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में एक प्लेसमेंट एजेंसी का मालिक बताया और अच्छी सैलरी पर उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिया। उसने उसे इंटरव्यू के लिए लक्ष्मी नगर आने को कहा।’’ कल लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर शिकायतकर्ता जुबैर से मिली जहां से उसे इंटरव्यू के नाम पर इलाके में स्थित एक फ्लैट की चौथी मंजिल पर ले जाया गया।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top