Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अन्ना हैं BJP एजेंट, पर सिसोदिया ने दी सफाई

लोकपाल को लेकर देश को ख्वाब दिखाया और अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद खामोश है।

अन्ना हैं BJP एजेंट, पर सिसोदिया ने दी सफाई
दिल्ली नगर निगम चुनावों में हार के बाद आम आदमी पार्टी पर वो लोग भी सवाल उठा रहे हैं जो कभी उनके समर्थन में थे। कभी केजरीवाल के सहयोगी रहे अन्ना हजारे ने एमसीडी चुनावों में केजरीवाल की हार पर तंज कसते हुए कहा था कि वो सत्ता का भूखे हैं और विश्वसनीयता खो चुके हैं।
आरोप- प्रत्यारोप के इस दौर के बीच आम आदमी पार्टी के मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें अन्ना को बीजेपी का एजेंट कहा गया है।
गौरतलब है कि एक ट्विटर यूजर ने अन्ना के बयान को ट्वीट किया और लिखा था कि वो फ्रॉड कह रहा है, जिसने लोकपाल को लेकर देश को ख्वाब दिखाया और अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद खामोश है।
ट्विटर यूजर के इस ट्वीट का रिप्लाई देते हुए दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि उसने लोकपाल का ख्वाब दिखाया। अब मैं पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं कि वो बीजेपी के एजेंट है।
आप के मनीष सिसोदिया ने इसी ट्वीट को रिट्वीट कर दिया। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। मनीष सिसोदिया ने सफाई देते हुए कहा कि ये ट्वीट मैंने नहीं किया है| किसी ने मेरा ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया।
उन्होंने कहा कि कोई मेरे अकाउंट से अन्ना हजारे के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट कर रहा है, मैं डिलीट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन नहीं हो रहा।
उन्होंने कहा कि कृपया उन पर विश्वास ना करें। मैं अन्ना जी का सम्मान करता हूं और उनके खिलाफ ऐसी बातें कभी नहीं कह सकता।
Next Story
Top