Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनीष सिसोदिया ने रिश्तेदारों को दिए सरकारी विज्ञापनों के ठेके! जांच शुरू

जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

मनीष सिसोदिया ने रिश्तेदारों को दिए सरकारी विज्ञापनों के ठेके! जांच शुरू
नई दिल्ली. आप सरकार द्वारा जारी किए गए कथित विज्ञापन ठेके की जांच एंटी करप्शन ब्रांच ने शुरू कर दी है। इस संबंध में एसीबी प्रमुख एमके मीणा ने बताया कि उन्होंने शिकायत की जांच के निर्देश दिए हैं। इस बारे में दिल्ली के सूचना एवं प्रचार निदेशालय को नोटिस भेजा गया है। उन्होंने कहा कि एसीबी को सूचना मिली है कि दिल्ली सरकार द्वारा विज्ञापन देने के मामले में नियमों की अनदेखी की गई है। टेंडर देते समय उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाया गया है।
जानकारी मिली है कि शिकायतकर्ता ने एसीबी को सभी सबूत सौंप दिए हैं। इनकी जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।
वहीं दिल्ली सरकार के तरफ से अरविंद केजरीवाल के मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा का कहना है कि 14 फरवरी के बाद किसी एजेंसी को शामिल नहीं किया गया। ऐसे में यह आरोप बेबुनियाद हैं। वहीं आप नेता आशुतोष ने कहा कि ठेका दिए जाने में किसी तरह का पक्षपात नहीं किया गया है।
सरकार ने नियम के आधार पर काम किया है। ऐसे में एसीबी की जगह सीबीआई को जांच के आदेश दे देने चाहिए। उन्होंने कहा कि यह जांच निष्पक्ष नहीं हैं। भाजपा आप को बदनाम करने का काम कर रही है। ऐसे मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम घसीटना गलत है। बता दे कि आप सरकार ने विज्ञापन खर्च को बढ़ाकर 526 करोड़ कर दिया है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, मामले की जांच कर रहे एसीबी चीफ ने क्या कहा -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top