Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व सैनिक सुसाइडः सिसोदिया अरेस्ट, हॉस्पिटल के बाहर रोके गए राहुल

आम आदमी पार्टी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

पूर्व सैनिक सुसाइडः सिसोदिया अरेस्ट, हॉस्पिटल के बाहर रोके गए राहुल
X
नई दिल्ली. ‘वन रैंक वन पेंशन’ की मांग को लेकर जंतर-मंतर पर धरणा दे रहे पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के आत्महत्या करने के बाद राजनीतिक माहौल गरमा चुका है। किसी को भी मृत सैनिक के परिवार वालों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। सबसे पहले दिल्ली के डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया पीड़ित के परिवार वालों से मिलने के लिए राम मनोहर लोहिया (RML) अस्पताल पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया।
इसके बाद ये मामला यहीं शांत नहीं हुआ। पुलिस ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी अस्पताल में जाने से रोका गया। इससे वो भड़क गए। उन्होंने केंद्र सरकार पर अलोकतांत्रिक होने का आरोप लगाते हुए कहा, 'यह कैसा देश है?... कैसा हिंदुस्तान बनाया जा रहा है?' बाद में राहुल गांधी अस्पताल के बाहर ही डट गए। उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिक के परिजन उनसे मिलने के लिए बाहर आ रहे हैं। वह अस्पताल के बाहर उनसे मुलाकात करेंगे। हालांकि, जब परिजन बाहर नहीं आए तो राहुल लौट गए।
AAP का मोदी पर निशाना
मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा, 'एक पूर्व सैनिक केंद्र सरकार की हरकतों की वजह से आत्महत्या कर लेता है और उसके परिवार से बात करने पर मुझे हिरासत में ले लिया जाता है। हद है!' उन्होंने ट्विटर पर यह भी कहा, 'सैनिक की बहादुरी पर सीना ठोककर अपनी वाहवाही में लगे प्रधानमंत्री जी! आज एक पूर्व सैनिक ने आत्महत्या कर ली है। इसकी जवाबदेही किसकी है?' बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पूर्व सैनिक की मौत के लिए मोदी सरकार को कोसा था। उन्होंने पहले ट्वीट और फिर विडियो मेसेज जारी कर मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story