Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस की मार से युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

उग्र लोगों ने अलीपुर हाईवे जाम कर दिया और पथराव कर बाइक और बसों में तोड़फोड़ की।

पुलिस की मार से युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा
नई दिल्ली. परिजनों ने नरेला थाने में तैनात सिपाही की पिटाई से युवक की मौत होने का आरोप लगाया है। उग्र लोगों ने अलीपुर हाईवे जाम कर दिया और पथराव कर बाइक और बसों में तोड़फोड़ की। पुलिस के आला अधिकारियों ने लोगों को शांत करवाया। जिले के डीसीपी विक्रमजीत सिंह ने सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं।
जानकारी के अनुसार, राजन (19) परिवार के साथ नरेला स्थित संजय कॉलोनी में रहता था। उसके पिता विरेंद्र की मिठाई की दुकान है। राजन 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता के काम में हाथ बंटाता था। विरेंद्र के अनुसार, गत 21 अक्तूबर को वह नरेला में मेला देखने के लिए गया था। जहां नरेला थाने में तैनात सिपाही प्रमोद ने उसे चार पांच थप्पड़ और घुसे मार दिए थे।
देर रात उसकी तबियत अचानक खराब हो गई। परिजनों ने उसे राजा हरिशचंद अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने उसे एलएनजेपी अस्पताल में रेफर कर दिया, लेकिन परिवार वाले उसे घर लेकर आ गए। राजन ने घर पर बताया कि मेला देखने के दौरान सिपाही ने उसकी पिटाई की थी। अगले दिन परिवार वाले उसे लेकर नरेला थाना पहुंचे।
जहां सिपाही के साथ उन लोगों का समझौता हो गया। 26 अक्तूबर की तड़के फिर से युवक की तबियत बिगड़ने पर परिवार वाले राजा हरिश्चंद अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिवार वाले उग्र हो गए और करीब ढाई सौ लोगों के साथ अलीपुर हाईवे पर प्रदर्शन करने लगे।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top