Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ताश नहीं खेला तो मार दिया चाकू

साउथ रोहिणी इलाके में हुई वारदात

ताश नहीं खेला तो मार दिया चाकू
नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली के साउथ रोहिणी इलाके में बुधवार दोपहर एक युवक को उसके पड़ोसी ने चाकू मारकर घायल कर दिया। पीड़ित का कसूर सिर्फ इतना था की उसने आरोपी के साथ ताश खेलने से मना कर दिया था।
जिसकी वजह से आरोपी ने गुस्से में आकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार, सचिन (22) अपनी मां लिली के साथ इंदिरा जेजे कैंप स्थित झुग्गी में रहता है। वह झुग्गी में ही मोमोज बेचता है। बुधवार दोपहर लिली दुकान पर बैठी थी। जबकि सचिन कुछ दूरी पर अपने दोस्तों के साथ ताश खेल रहा था।
सचिन के अनुसार, झुग्गी में रहने वाला आकाश उसके पास आया और ताश खेलने की जिद करने लगा। लेकिन सचिन ने उसे मना कर दिया। इस बात को लेकर आकाश और सचिन के बीच कहासुनी होने लगी।
सचिन ने उसे भगाने के लिए धक्का दे दिया। जिसकी वजह से आकाश गिर गया। आकाश उठकर वहां से चला गया। करीब 15 मिनट के बाद आकाश फिर से वहां पहुंचा और सचिन के पेट में चाकू मार दिया।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं साथ में ताश खेल रहे लोगों ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top