Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: युवक की गला रेतकर हत्या, केस दर्ज

पुलिस को घटना स्थल के पास से दो शराब की बोतल मिली है।

दिल्ली: युवक की गला रेतकर हत्या, केस दर्ज
नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक की पहचान मलखान (26) के रूप में हुई है। फिलहाल कंझावला थाना पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार, मूलत: मलखान मुहमदाबाद तहसील औरई का रहने वाला था। वह कंझावला जे.जे कॉलोनी स्थित सावदा में रहता है। परिवार में पिता देवी दीन (62), मां शोभा दो बहन व एक भाई ख्याली है। सूत्रों के अनुसार, एक माह बाद देवी दीन गांव से घर लौटे। शाम को खाना खाने के बाद शोभा ने मलखान को सब्जी देने को कहा। शोभा निजामपुर में रहती है। उनको देर रात देवी दीन मलखान को खोजने निकले। तभी पड़ोसी मनोज ने बताया की मलखान पीछे खेतों के कोठरी में पड़ा हुआ है। पूरा परिवार कोठरी में पहुंचा तो देखा मलखान के गले में चोट का निशान है। जिसमें से खून निकल रहा है। परिवार ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी।
शराब की बोतल मिली
पुलिस सूत्रों की मानें तो पुलिस को घटना स्थल के पास से दो शराब के पव्वे मिले। जिससे आशंका जताई जा रही है की वारदात के समय मलखान के साथ कोई जानकार था। फिलहाल पुलिस परिवार व अन्य लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top