Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जूते में कैमरा लगाकर महिलाओं की अश्लील तस्वीरें लेने वाला वकील धरा गया

सुरक्षा गार्ड्स ने जब उसकी तलाशी ली तो पाया कि उसके जूते में खुफिया कैमरा फिट है।

जूते में कैमरा लगाकर महिलाओं की अश्लील तस्वीरें लेने वाला वकील धरा गया
नई दिल्ली. दक्षिणी दिल्ली में महिलाओं की अश्लील तस्वीरें लेने वाले एक वकील की गिरफ्तारी हो गई है। 34 वर्षीय कारपोरेट वकील पर आरोप है कि उसने इलाके के प्रमुख मॉल में अपने जूतों में खुफिया कैमरा लगाकर इस काम को अंजाम दिया।
वकील हरियाणा के उपभोक्ता मंच के एक पूर्व अध्यक्ष का बेटा है। उसे तब गिरफ्तारी हुई जब दुकान के प्रबंधक ने महिलाओं के खिलाफ खड़े इस व्यक्ति के करीब खड़े इस व्यक्ति के असमान्य व्यवहार को देखा।
इस तरह की हरकत देखने के बाद प्रबंधक ने उससे पूछताछ की तो वो भागने लगा। लेकिन बाद में सुरक्षा गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया। सुरक्षा गार्ड्स ने जब उसकी तलाशी ली तो पाया कि उसके जूते में खुफिया कैमरा फिट है।
पुलिस आयुक्त प्रेम नाथ के मुताबिक उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ छेड़खानी और महिलाओं की अश्लील तस्वीरें लेने का मामला है।
वकील के मोबाइल और लैपटॉप को जब्त कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक इस व्यक्ति ने दाएं पैर के जूते में कैमरा फिट किया था और उसे एक खास एंगल पर रखकर महिलाओं की तस्वीरें लेता था। इस संबंध में पुलिस का दावा है कि उसे ऐसा करने का आइडिया कुछ वेबसाइटों से मिला।
पुलिस ने उसके कब्जे से 12 अश्लील क्लिप बरामद की हैं । हालांकि अभी यह पता लगाया जाना बाकी है कि उसने इन क्लिप को अपने निजी इस्तेमाल के लिए सुरक्षित रखा था या इंटरनेट साइटों पर अपलोड कर दिया था।
पुलिस के मुताबिक गिरफ़्तार व्यक्ति को जमानत मिल गई है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top