Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''आप'' की नेशनल काउंसिल की मीटिंग में केजरीवाल की सफाई- हाथ खींचकर लालू ने गले लगाया

केजरीवाल ने कहा, ''भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड है और हम हमेशा इसका विरोध करेंगे। ''

दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पिछले सप्ताह आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से गले मिलने की तस्वीरें खासी चर्चाओं में रही। जिसके बाद अब केजरीवाल ने कहा है कि लालू ने उन्हें अपनी ओर खींचा।

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने यहा राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग में कहा कि नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण में लालू यादव ने मेरे से हाथ मिलाया और खींच के मुझे गले लगाया। मैने इस पहल की शुरूआत नहीं की। केजरीवाल ने कहा, 'भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड है और हम हमेशा इसका विरोध करेंगे। '
रिपोर्ट के मुताबिक, लालू के आरजेडी के साथ गठबंधन की खबरों खारिज करते हुए केजरीवाल ने कहा, नीतीश के मंत्रीमंडल में लालू प्रसाद यादव के दो बेटों को मंत्री बनाया गया है, हमने वंशवाद की राजनीति करने का विरोध किया है। गौरतलब है कि इन लालू के इन दो बेटों में एक बेटा तेजस्वी यादव को को बिहार का उपमुख्यमंत्री हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड रहा है और हम हमेशा इसका विरोध करेंगे। उन्होने कहा, लालू प्रसाद को चारा घोटाला में दोषी पाया गया था जिसके बाद वह चारा घोटाला के आरोप में जेल में भी रह चुके हैं। जिसके बाद उन्हें आजकल चुनाव लड़ने से रोक दिया गया।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top