Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विश्वास ने की AAP कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग, बीजेपी पर साधा निशाना

कुछ दिन पहले ही आप कार्यालय में कुमार के खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे। इनमे कुमार को गद्दार और भाजपा का एजेंट बताया गया था।

विश्वास ने की AAP कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग, बीजेपी पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास को लेकर खेमेबाजी बढ़ती ही जा रही है। रविवार को आम आदमी पार्टी के राजस्थान में संगठन को लेकर कार्यकर्ताओं और पर्यवेक्षकों की बैठक में विश्वास के खिलाफ लगे पोस्टरको लेकर भी बात हुई।

इस बैठक में राजस्थान चुनावों को लेकर चर्चा हुई। अभी कुछ दिन पहले कुमार विश्वास को पार्टी ने राजस्थान का प्रभारी बनाया था।

इस मीटिंग में कुमार विश्वास ने कहा कि राजस्थान में अच्छा काम करने वाला हर लड़का-लड़की हमारा नेता होगा। हमारा पर्यवेक्षक सेवक की तरह पेन-पेंसिल-कागज लेकर पीछे खड़ा रहेगा। इस अनुशासन से अगर मैं भी बाहर जाता हूं तो आप मुझे बाहर कर दीजिएगा।

विश्वास ने मीटिंग के बाद कहा कि 25 जून को संगठन की एक मीटिंग राजस्थान में करेंगे। राजस्थान को बीजेपी के शोषण से मुक्त कराना है।

कुमार ने आगे कहा कि कांग्रेस और बीजेपी ने बारी-बारी से राजस्थान को लूटा है। राजस्थान को शिकंजे से मुक्त कराने के लिए हम बहुत मेहनत करेंगे।'

उन्होंने बताया कि राजस्थान में अब तक प्रभारी बदलते रहे, जिससे उहापोह की स्थिति रही, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। मैं राजस्थान के लोगों के साथ मुद्दों की चर्चा शुरू कर चुका हूं। पहले 6 महीने संगठन, फिर 6 महीने संवाद और आखिरी 6 महीने सियासत।

कुमार ने राजस्थान कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का जिक्र करते हुई कहा कि अब महारानी असली लड़ाई देखेंगी कि किससे सामना है? राजस्थान के एक विधानसभा के पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी मैं खुद लूंगा।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले कि आप कार्यालय में कुमार के खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे। इनमे कुमार को गद्दार और भाजपा का एजेंट बताया गया था।

Next Story
Top