Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई: केजरीवाल

अमानतुल्ला खान के मुताबिक विश्वास ने विधायकों को भाजपा द्वारा 30 करोड़ रुपये दिए जाने की बात भी कही है।

कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई: केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास के रिश्तों में दरार की खबरों के बीच केजरीवाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अरविंद केजरीवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'कुमार मेरा छोटा भाई है. कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं, ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं! वो बाज़ आएं, हमें कोई अलग नहीं कर सकता'।

दिल्ली नगर निगम चुनाव में मिली हार के बाद से ही आम आदमी पार्टी में घमासान मची है। एक तरफ पार्टी में इस्तीफे देने वालों की लाइन लग गई वहीं, दूसरी तरफ पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बगावती सुर भी उठने लगे है।

लेकिन अब इस पूरे मामले के केंद्र में पार्टी नेता कुमार विश्वास आ गए हैं। कुमार विश्वास ने एमसीडी चुनाव में हार के बाद पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाये थे।

इसपर केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने कुमार का समर्थन किया था। लेकिन जामिया नगर से पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान ने विश्वास के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

अमानतुल्ला खान ने कुमार विश्वास पर पार्टी में फूट डालने की साजिश रचने का आरोप लगाया था। खान ने कहा था कि कुमार विश्वास जी आम आदमी पार्टी को हड़पना चाहते है।

खान ने यह भी कहा था कि कुमार विश्वास अपने घर पर विधायकों को बुलाकर उनसे कह रहे है कि मुझे पार्टी का संयोजक बनवाओ नहीं तो भाजपा में चलो। खान के मुताबिक विश्वास ने विधायकों को भाजपा द्वारा 30 करोड़ रुपये दिए जाने की बात भी कही है।

Next Story
Top