Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भलस्वा गैंगरेप और कत्ल का आरोपी है कोई जानकार, दो संदिग्ध की पुलिस को तलाश

25 वर्षीय युवती को शनिवार तड़के दो युवकों ने उसके घर से अगवा कर लिया था

भलस्वा गैंगरेप और कत्ल का आरोपी है कोई जानकार, दो संदिग्ध की पुलिस को तलाश

नई दिल्ली. भलस्वा डेयरी इलाके में फैशन डिजाइनर युवती के साथ गैंग रेप के बाद हत्या किए जाने के मामले में पुलिस को किसी जानकार पर शक है। पुलिस की चार टीम अब तक 70 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। पुलिस ने उस युवक से आरोपियों के हुलिया के बारे में पूछताछ की है जिसने रात में दो युवकों को युवती को कंधे पर उठाकर ले जाते हुए देखा था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर उनके घर आने-जाने वालों का ब्यौरा लेकर उनसे पूछताछ की तैयारी कर रही है।

घटना के संबंध पर पूछे जाने पर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि युवती का मोबाइल फोन गायब है। पुलिस उसके फोन कॉल डिटेल निकाल कर इस बात की जांच कर रही है कि युवती के गायब होने से पूर्व उसके फोन पर किन लोगों ने संपर्क किया था। पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात दो युवक युवती को कंधे पर उठाकर ले जा रहे थे।
पुलिस ने इस सूचना के बाद युवती के घर की जांच की। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि युवती के घर में आरोपियों ने फ्रेंडली इंट्री की थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपियों में जानकार होने की वजह से ही युवती ने देर रात उनके लिए घर का दरवाजा खोला होगा।
पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना के बाद से कोई युवक इलाके से गायब तो नहीं है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस उस युवक के जरिए आरोपियों के हुलिया का पता लगा रही है, जिसने दो युवकों को युवती को ले जाते हुए देखा था।
ज्ञात हो कि भलस्वा थाना क्षेत्र के मुुकुंदपुर में रहने वाली 25 वर्षीय युवती को शनिवार तड़के दो युवकों ने उसके घर से अगवा कर लिया। फिलहाल उसके माता-पिता उत्तर प्रदेश में हो रहे प्रधान के चुनाव में वोट डालने के लिए इलाहाबाद गए हुए थे। वह घर में अकेली थी। शनिवार शाम युवती का नग्न शव जंगल में मिला था। उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top