Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कीर्ति आजाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा डीडीसीए !

कीर्ति आजाद पिछले कुछ दिनों से संघ के खिलाफ आधारहीन आरोप लगा रहे हैं- मनचंदा

कीर्ति आजाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा डीडीसीए !
नई दिल्ली. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के कोषाध्यक्ष रविंदर मनचंदा ने मंगलवार को कहा कि वे भाजपा सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं जिन्होंने संघ के कुछ प्रमुख अधिकारियों पर वित्तीय घोटाले का आरोप लगाया है।
मनचंदा ने कहा, ‘‘कीर्ति आजाद पिछले कुछ दिनों से संघ के खिलाफ आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। वह कुछ प्रमुख सदस्यों की छवि खराब कर रहे हैं। इसके अलावा वह केवल उन्हीं दस्तावेजों को दिखा रहे हैं जो हमने जारी किये थे। वह झूठे आरोप लगा रहे हैं और वरिष्ठ सदस्यों को लगता है कि हमें कानूनी रास्ता अपनाकर कीर्ति के खिलाफ मानहानि का दावा करना चाहिए। '
उन्होंने कहा, ‘‘पिछले कुछ दिनों से हमने मीडिया के सामने सभी दस्तावेज जारी कर दिये थे। हम उनके द्वारा लगाये गये सभी आरोपों का खंडन कर चुके हैं। हमने सभी दस्तावेज और वित्तीय खर्चे का ब्यौरा जारी कर दिया है। ' कोषाध्यक्ष ने इसके साथ ही कहा कि डीडीसीए ने आईसीसी विश्व टी20 के मैचों के आयोजन के लिये सरकारी मंजूरी के लिये पहले ही आवेदन कर दिया है। कोटला पुरुष और महिला वर्ग के दस मैचों की मेजबानी करेगा जिसमें सेमीफाइनल मैच भी शामिल है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top