Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मासूम भतीजी को उतारा मौत के घाट, कातिल के पति का बच्ची की मां से था अवैध संबंध

बच्ची की हत्या कर शव डबलबेड में छुपा दिया

मासूम भतीजी को उतारा मौत के घाट, कातिल के पति का बच्ची की मां से था अवैध संबंध
नई दिल्ली. गोकलपुरी इलाके में एक बेरहम चाची ने इंसानियत की सारी हदें पार कर तीन साल की मासूम बच्ची की हत्या कर शव डबलबेड में छुपा दिया। परिवार बच्ची की तलाश करता रहा। लेकिन दूसरे दिन जब शव से दुर्गंध आई तो आरोपी चाची का राज खुल गया। मासूम की पहचान आसना (3) के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी चाची रोशनआरा (22) को गिरफ्तार कर लिया है। रोशनआरा को शक था कि उसके पति और आसना की मां फिरदौस के बीच अवैध संबंध हैं। इसी का बदला लेने के लिए उसने आसना की गला घोंटकर हत्या कर दी।
फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वारदात में किसी और का तो हाथ नहीं। पुलिस के अनुसार, आसना सहपरिवार गली संख्या-4/5 इंद्रा विहार, मुस्तफाबाद में रहती थी। दो मंजिल के मकान में फिरोज के माता-पिता के अलावा बड़े भाई मेहताब व छोटे भाई अफताब आलम का भी परिवार रहता है। रोशनआरा आफताब की पत्नी है। उसकी आठ माह की बच्ची अलीशा भी है। शादी के बाद से रोशनआरा का शक था कि आफताब व फिरदौस के बीच अवैध संबंध है। इसको लेकर अक्सर रोशनआरा का फिरदौस से झगड़ा भी होता रहता था।
मंगलवार दोपहर को फिरदौस अपनी सास जरीना के साथ किसी काम से बाजार गई थी। वह बेटी आसना को उसकी चाची रोशनआरा के पास छोड़ गई थी। करीब चार बजे जब वह वापस लौटी तो उसने आसना के बारे में पूछा। रोशनआरा ने बताया कि उसने 10 रुपये देकर उसे चीज लेने भेजा था। परिवार आसना की तलाश करता रहा। रात आठ बजे गोकलपुरी थाने में आसना की गुमशुदगी दर्ज करा दी गई।
इधर पुलिस भी उसकी तलाश में जुट गई। अगले दिन रोशनआरा के माता-पिता खुर्शीदा और नफीस उसके घर पहुंचे। बुधवार देर रात को खुर्शीदा व नफीस रोशनआरा के कमरे में बैठे हुए थे। उन्हें कमरे से दुर्गंध आई तो रोशनआरा ने कहा कि कूलर से दुगर्ंध आ रही है। इस बीच फिरोज भी वहां आ गया। छानबीन के दौरान बेड को जब खोला गया तो उसमें अगले हिस्से से सड़ी हुई आसना की लाश मिली।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top