Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आई लव यू बोलने वाला कुत्ता घर लौटा

पुलिस को मामले में अब भी अपहरणकर्ताओं की तलाश है।

आई लव यू बोलने वाला कुत्ता घर लौटा
नई दिल्ली. वसंतकुंज एंक्लेव से अगवा आई लव यू बोलने वाला साइबेरियन हस्की नस्ल का कुत्ता जोरो घर लौट आया है। कुत्ते के लौटने से परिवार में खुशी की लहर है।
कई दिनों से खाना- पीना छोड़ चुके बच्चों को खासतौर पर ज्यादा खुशी है। पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके जोरो के मिलने के बाद वह भी राहत की सांस ले रही है। पुलिस को मामले में अब भी अपहरणकर्ताओं की तलाश है।

जानकारी के मुताबिक आफताब खान कस्टम विभाग में हैं। उनका मसूदपुर में ऑफिस है। तीन जून की सुबह वह साइबेरियाई हस्की नस्ल के जोरो को एयरफोर्स कॉलोनी के पास घूमा रहे थे। वहीं जंगल के पास रोड पर एक इनोवा खड़ी थी। कुछ लोग जंगल से एक सुअर को पकड़कर लाये, जिसे उन्होंने कार में डाल दिया था।

सुअर के शोर मचाने पर जोरो भी भौंकने लगा। वह कार के आगे खड़ा हो गया था, तभी इनोवा गाड़ी से उतरे कुछ लोगों ने उसे अगवा कर लिया और फरार हो गए। इस बीच आफताब खान ने कुछ दूर भागकर गाड़ी का पीछा भी किया लेकिन वह जोरो को बचा नहीं सके।

मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस घटना से आहत 12 साल के बच्चे कासिम खान और उसकी छोटी बहन अलीशा ने दो दिन तक खाना भी नहीं खाया। बीते कई दिनों से पुलिस जोरो को ढूंढने के लिये अपनी तरफ से पूरे प्रयास कर रही थी।

वहीं सोशल मीडिया पर भी जोरो के अपहरण का मामला चर्चा का विषय बना हुआ था। गुरुवार सुबह जोरो अपने ही घर के दरवाजे पर बंधा हुआ मिला। जोरो को देख पीड़ित परिवार के लोग खुशी से झूम उठे।

बताया जाता है कि इस खास किस्म के कुत्ते की कीमत करीब एक लाख रुपए है। हालांकि, उसके बच्चे पचास हजार रुपये तक में मिल जाते हैं। यह कुत्ता आई लव यू तक बोल सकता है। इसीलिए यह बाकी कुत्तों से अलग है।

खास बातें:
-परिवार में खुशी की लहर
-उदास बच्चों ने खाना तक छोड़ दिया था
-इनोवा सवार लोगों ने किया था अगवा
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top