Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खजूरी खास: दस वर्ष में नौ बार बेची गई युवती

लड़की के साथ सैकड़ों बार दुष्कर्म किया गया।

खजूरी खास: दस वर्ष में नौ बार बेची गई युवती
X
नई दिल्ली. खजूरी खास इलाके में जुलाई 2006 में अगवा कर वेश्यावृति के लिए नौ बार बेची गई दस वर्षीय मुस्कान (बदला हुआ नाम) के मामले में उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस की एसआईटी ने दो महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो रंजू और उसके पति श्याम सुंदर ने मुस्कान को अगवा कर बेच दिया था। 2 जुलाई 2006 को मुस्कान की मां अन्नो ने बेटी के अगवा होने की शिकायत की थी।
छापेमारी से सभी आरोपियों को दबोचा
जानकारी के मुताबिक, आरोपियों की पहचान रंजू (35),अरुण उर्फ बबली (47),श्याम सुंदर (35),स्वरूप चंद उर्फ स्वरूपा उर्फ पंडित (61), प्रताप सिंह (70), जगशीर सिंह उर्फ जग्गी (33), मक्कखन सिंह और बिरेंद्र सिंह उर्फ बिल्लू के रूप में हुई है। पुलिस की मानें तो रंजू और उसके पति श्याम सुंदर ने मुस्कान को अगवा कर बेच दिया था। दिल्ली, हरियाणा और पंजाब में छापेमारी कर सभी आरोपियों को दबोचा गया है। पुलिस के अनुसार, दो जुलाई 2006 को मुस्कान की मां अन्नो ने बेटी के अगवा होने की शिकायत की थी। इस बीच करीब 10 साल बाद दो अगस्त को मुस्कान पुलिस के पास पहुंची और उसने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई। पीड़िता का कहना था कि रंजू व श्याम ने उसे खजूरी से अगवा कर अंबाला पंजाब ले गए।
बार-बार बेचा गया लड़की को
बता दें कि पंजाब ले जाने के बाद लड़की को वेश्यावृति के लिए अलग-अलग नौ बार बेचा गया। इस बीच सैंकड़ों बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। बाद में मक्खन सिंह नामक आरोपी ने उसकी पंजाब के संगरूर में अधेड़ भगीरा सिंह नामक शख्स से शादी करा दी। भगीरा से उसे दो बच्चे हुए। लेकिन भगीरा की मौत के बाद उस पर जुल्म और बढ़ गए। जेठ का लड़का उसे हवस का शिकार बनाने लगा। बाद में उसके दोनों बच्चे छीनकर उसे भगा दिया गया। इधर किसी तरह एक डांसर के जरिये पीड़िता दिल्ली पहुंची और पुलिस से शिकायत की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को
फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story