Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएमओ का निर्देश मान रहे हैं नजीब जंगः केजरीवाल ने किया ट्वीट

ट्वीट में उन्होंने कहा कि नजीब जंग एक भले इंसान हैं जो बुरे राजीनितक आकाओं के बीच घिरे हुए हैं।

पीएमओ का निर्देश मान रहे हैं नजीब जंगः केजरीवाल ने किया ट्वीट
X

नई दिल्ली. भाजपा सांसद की तरफ से उपराज्यपाल नजीब जंग को हटाए जाने की मांग के एक दिन बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आश्चर्यजनक रूप से उनके सर्मथन में आकर बोले कि वह महज पीएमओ के निर्देशों का पालन कर रहे और बुरे राजनीतिक आकाओं के बीच घिरे हुए एक अच्छे व्यक्ति हैं। बहुत सारे विवादित मुद्दों पर उपराज्यपाल से अपने टकराव के बावजूद केजरीवाल ने कहा कि जंग को हटाने से मदद नहीं मिलने वाली क्योंकि दिल्ली के मामलों में जब तक प्रधानमंत्री कार्यालय दखल देना बंद नहीं करता असली समाधान नहीं निकलने वाला।

BJP सांसद ने पार्टी पर लगाया अपराधियों को टिकट देने का आरोप, मनाने में जुटे शाह

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, कांग्रेस और भाजपा दोनों नजीब जंग को हटाने की मांग कर रही हैं। अजीब है.क्या उनकी गलती है? नहीं वह वैसा ही कर रहे हैं जैसा पीएमओ उनसे कह रहा है। उन्होंने ट्वीट में कहा, उनको हटाने से मदद नहीं मिलने वाली। पीएमओ दखलंदाजी करता रहा तो उनके स्थान पर आने वाले अन्य भी वैसा ही करेंगे। असली समाधान है कि पीएमओ को दिल्ली में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि नजीब जंग एक भले इंसान हैं जो बुरे राजीनितक आकाओं के बीच घिरे हुए हैं। जंग के सर्मथन में मुख्यमंत्री के बयान के एक दिन पहले भाजपा सांसद उदित राज ने उपराज्यपाल को सुपरकिंग बताते हुए उन्हें हटाने की मांग की थी जो निर्वाचित प्रतिनिधियों के दृष्टिकोण पर ध्यान नहीं देते।

PM मोदी ने महासभा को किया संबोधित, कहा-विश्वसनीयता के लिए सुधार जरूरी

गुरुवार को बाहरी दिल्ली के कांझावला इलाके में उत्तर पश्चिम दिल्ली के जिलाधिकारी संजय गोयल से कथित बदसलूकी के लिए उनके तीन सर्मथकों को गिरफ्तार किये जाने से राज नाखुश थे। सांसद ने पुलिस पर नौकरशाहों के दबाव में काम करने का आरोप लगाया। भाजपा ने जंग को हटाए जाने की मांग नहीं की है लेकिन पार्टी की दिल्ली इकाई का एक धड़ा उन्हें हटाए जाने के पक्ष में है। भ्रष्टाचार रोधी शाखा पर नियंत्रण, करोड़ों रूपये के सीएनजी फिटनेस घोटाले के लिए जांच आयोग की नियुक्ति सहित कई मुद्दों पर आप सरकार और उपराज्यपाल में टकराव चल रहा है।

CBI ने मारा वीरभद्र के 11 ठिकानों पर छापा, मिले कई अहम दस्तावेज-FIR दर्ज

नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top