Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायकों से आज मिलेंगे केजरीवाल, उनके परिजनों को भी करेंगे सावधान

केजरीवाल ने कहा कि वह विधायकों को पार्टी की पृष्ठभूमि, उसकी विचारधारा और इसके भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से उठने के बारे में याद दिलाएंगे।

विधायकों से आज मिलेंगे केजरीवाल, उनके परिजनों को भी करेंगे सावधान

नई दिल्ली. पर्यावरण, खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री आसिम अहमद खान को भ्रष्टाचार के आरोपों में हटाने के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पार्टी के विधायकों और उनके परिजनों को चेताएंगे ताकि आसिम जैसा मामला फिर से नहीं हो।

ये भी पढ़ें : केजरीवाल पर बर्खास्त मंत्री असीम खान ने लगाया आरोप, कहा- "राजनीति का शिकार बना हूं"

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह विधायकों को पार्टी की पृष्ठभूमि, उसकी विचारधारा और इसके भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से उठने के बारे में याद दिलाएंगे। केजरीवाल बैठक में कड़ा संदेश देंगे कि गड़बड़ी करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि आज शाम सभी विधायकों, उनके परिजनों से मुलाकात होगी। उन्हें याद दिलाया जाएगा कि हम राजनीति में क्यों आए हैं। उन्हें चेताया जाएगा कि आसिम खान प्रकरण फिर से नहीं हो। सभी पार्टी विधायकों के साथ बैठक उनके फ्लैग स्टाफ स्थित आवास पर होगी। वह विधायकों के परिजनों को भी सावधान करेंगे।
आप की दिल्ली इकाई के सचिव दिलीप पाण्डेय ने कहा कि हम गरीबी, अपमान सह सकते हैं भ्रष्टाचार नहीं.. विधायकों की बैठक पार्टी की इस विचारधारा को दोहराने के लिए है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top