Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''टॉक टू एके'' में केजरीवाल करेंगे ''मन की बात''

केजरीवाल के ''टॉक टू एके'' पर चुटकी लेते हुए भाजपा ने कहा कि लोग सीएम केजरीवाल को देखना-सुनना नहीं चाहते।

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तर्ज पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लोगों की सीधी बात की सभी तैयारियां हो चुकी हैं। आज रविवार को सुबह 11 बजे से शुरू हो रहे लाइव टॉक-टू-एके सीएम में कोई भी अपनी बात रख सकता है। इस कार्यक्रम में सीधे केजरीवाल से बात करने या उनसे सवाल पूछने के लिए कई सुविधाओं का प्रयोग किया जा सकता है।
अपने मन की बात कहने के लिए आम आदमी मोबाइल नंबर 91-8130344141 पर एसएमएस कर सकता है। बात करने के लिए 011-23392999 नंबर मिला सकते है, और नेट इस्तेमाल करने वाले लोग डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट टॉक टू एके सीएम डॉट कॉम पर लॉग इन कर सकते हैं। सरकार ने बाकायदा मशहूर गायक विशाल डडलानी को इस कार्यक्रम में शामिल किया है।
भाजपा ने ली चुटकी
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के टॉक टू एके सीएम कार्यक्रम पर सवाल उठाते हुए भाजपा ने कहा है कि लोग सीएम केजरीवाल को देखना सुनना नहीं चाहते इसलिए उन्होंने मजबूरी में मशहूर गायक विशाल डडलानी का सहारा लिया जा रहा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने केजरीवाल के इस प्रोग्राम को केवल एक नाटक करार दिया है।
उन्होंने कहा कि एक सरकारी कार्यक्रम होने के बाबजूद इसके प्रचार में सीएम अरविन्द केजरीवाल को आम आदमी पार्टी के चुनाव चिन्ह वाली टोपी पहने दिखाया जा रहा है जो कि गलत है। उपाध्याय ने कहा है कि टॉक-टू-एके आम आदमी पार्टी के राजनीतिक विस्तार के लिए आयोजित वह कार्यक्रम है जिसमें दिल्ली की जनता की खून पसीने की कमाई लगी है। उन्होंने कहा है कि इस टॉक-टू-एके से बड़ा छलावा कोई हो नहीं सकता क्योंकि सरकार पहले ही कह चुकी है कि हमें देश भर से 50 हजार सवाल लोगांे से मिल चुके हैं, ऐसे में यह लगभग तय है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री उन्हीं में से चुने हुए स्वरूचि वाले सवालों के उत्तर देंगे।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लोगों की सीधी बात की सभी तैयारियां हो चुकी हैं। इनमें से अधिकतर सवाल अन्य राज्यों विशेषकर पंजाब एवं गोवा के लोगों के होंगे। उपाध्याय ने कहा है कि दिल्ली सरकार द्वारा वहन किए जा रहे खर्च वाले इस कार्यक्रम टॉक-टू-एके में दिल्ली की जनता के सवालों के उत्तर दिए जाने चाहिए पर असल में यह कार्यक्रम अरविन्द केजरीवाल के राजनैतिक विस्तार के लिए किया जा रहा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top