Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब केजरीवाल ने ''ट्विटर मंत्रालय'' पर कपिल मिश्रा की लगाई क्लास

एक मीडिया रिपोर्ट को लेकर ट्विटर पर ही जल मंत्री कपिल मिश्रा को तलब किया।

जब केजरीवाल ने ट्विटर मंत्रालय पर कपिल मिश्रा की लगाई क्लास
X

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय नेताओं में से एक हैं। केजरीवाल अक्सर अपनी एक खास लाइन को ट्विटर पर रिट्वीट और सब-ट्वीट कर के पूछते रहते हैं कि क्या यह सच है? लेकिन रविवार को केजरीवाल ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट को लेकर नाराज हो गए और उस मीडिया रिपोर्ट को लेकर ट्विटर पर ही जल मंत्री कपिल मिश्रा को तलब किया। दरअसल एक अखबार में खबर आई थी कि महिपालपुर में पानी को लेकर महिलाएं आपस में भिड़ गई हैं। इस खबर को देखकर केजरीवाल हैरान रह गए और ट्विटर पर कपिल मिश्रा से पूछा कि ये क्या है? इस इलाके में जाइए और फिर मुझे रिपोर्ट कीजिए।

वहीं केजरीवाल के इस ट्वीट पर यूजर्स ने काफी कुछ कहा। यूजर्स ने केजरीवाल के इस ट्वीट का मजाक उड़ाया। एक यूजर ने ट्वीट किया कि केजरीवाल ने पैसा बचाने के लिए कपिल मिश्रा को फोन नहीं किया। पब्लिसिटी के लिए फ्री का ट्वीट किया क्योंकि ये ईमानदार नौटंकी वाली सरकार है। वहीं दूसरे यूजर ने ट्वीट किया कि केजरीवाल ने कपिल मिश्रा को इंफॉर्म करने के लिए फुल पेज का एड नहीं दिया। इसके लिए हमें केजरी का आभारी होना चाहिए।

उधर राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को देखते हुए लोक निर्माण मंत्री सत्येन्द्र जैन की अध्यक्षता में उच्च-स्तरीय आयोग का गठन किया गया है। यह आयोग जल निकायों से जुड़े मामलों पर नजर रखेगा। जल मंत्री कपिल मिश्रा और पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन भी इस आयोग में सदस्य हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story