Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल ने पीएम को बनाया निशाना, कहा- ''मोदी में हिम्मत नहीं कि वे सोनिया को गिरफ्तार करा सकें''

हेलीकॉप्टर घोटाला मामले पर सीएम केजरीवाल और उनके मंत्रियों का प्रदर्शन।

केजरीवाल ने पीएम को बनाया निशाना, कहा-
नई दिल्ली. सड़क से लेकर संसद तक अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामला आग की तरह बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को कांग्रेस ने चॉपर घोटाले मामले को लेकर रैली निकाली तो आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। सीएम केजरीवाल ने उन्होंने कहा कि मोदी में इतनी हिम्मत नहीं कि वह सोनिया गांधी को इस मामले में गिरफ्तार करा सकें।

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामले के खिलाफ शनिवार को आम आदमी पार्टी का जंतर मंतर से 7 रेस कोर्स की तरफ प्रदर्शन करेंगे। समाचार न्यूज एजेंसी एएनआइ की मुताबिक, प्रदर्शनकारी पीएम के सरकारी आवास 7 रेस कोर्स को भी घेरने की कोशिश करेंगे। ऐसे में पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं ताकि हर परिस्थिति से निपटा जा सके।
केजरीवाल ने पीएम पर निशाना साधते हुए कई सवाल भी किए। उन्होंने कहा कि मोदी जी सोनिया गांधी से क्यों डरते हैं? सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि उनके पार्टी के सदस्य सोमनाथ भारती पत्नी के साथ झगड़ा था तो उनको जेल में डलवा दिया। बता दें कि केजरीवाल ने कांग्रेस और भाजपा नेताओं द्वारा अगस्ता वेस्टलैंड सौदा घोटाले को लेकर एक-दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन तथा आरोप-प्रत्यारोप का जिक्र करते हुए ट्वीट किया था कि भाजपा और कांग्रेस दोनों धरना पार्टियां हैं। वे करीब रोजाना धरना देती हैं। केवल आप ही काम करती है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top