Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MCD चुनाव: केजरीवाल ने दी बीजेपी को बधाई

दिल्ली एमसीडी चुनाव में 270 में से 184 सीटों पर बीजेपी का कब्जा।

MCD चुनाव: केजरीवाल ने दी बीजेपी को बधाई

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जीत के साथ अब दिल्ली में नगर निगम चुनाव में भी बीजेपी ने जीत हासिल की है। बता दें कि बीजेपी ने एमसीडी में तीसरी बार कब्जा किया है। पूर्वी दिल्ली नगर निगम में बीजेपी ने तीनों नगर निगम चुनावों में सबसे बेहतर परिणाम आए हैं।

एमसीडी में इस बार बीजेपी ने 184 सीटे जीती हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी ने 46 सीटें, कांग्रेस ने 30 और अन्य ने 10 सीटों पर कब्जा किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तीनों नगर निगमों में जीत पर बीजेपी को दी बधाई दी।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लिए मिलकर काम करेंगे। जैसे-जैसे रिजल्ट आते गए नेताओं के सुर भी बदलते गए। तो वहीं दूसरी तरफ दिल्‍ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने कहा कि हम दोनों ही एक तरह से अपनी जिम्‍मेदारी निभाने में नाकाम रहे। पार्टी को चीजें सही करने के लिए मौका देना चाहिए दिल्ली कांग्रेस में सुधार हो।

फिलहाल, एमसीडी चुनावों में बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्‍ली की जनता का शुक्रिया अदा किया है। और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि एमसीडी चुनावों में बीजेपी की जीत ईवीएम पर विलाप करने वालों के लिए एक सबक है।

Next Story
Top