Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे अरविंद केजरीवाल''

संजय सिंह ने कहा कि कपिल के आरोप बेबुनियाद हैं, केजरीवाल नहीं देंगे इस्तीफा।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा भाजपा के इशारों पर काम कर रहे हैं, उनके लगाए सारे आरोप बेबुनियाद है। संजय ने कहा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे।

पार्टी प्रवक्ता सिंह ने कहा कि कपिल मंत्री पद जाने की बौखलाहट में ये बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेस में संजय सिंह ने कहा, 'आम आदमी पार्टी की सरकार, आम आदमी पार्टी के मंत्रियों के उत्पीड़न का खेल चल रहा है, यह बड़ी साजिश का हिस्सा है। कपिल लगातार वही बात कर रहे हैं जो पिछले काफी वक्त से बीजेपी कहती आई है। वह बीजेपी की भाषा बोले रहे हैं।'

उन्होंने आगे कहा, 'कपिल परसों कह रहे थे कि एसीबी के सामने टैंकर स्कैम की जानकारी दूंगा और आज जब वहां गए तो आरोप लगा दिया कि केजरीवाल शीला दीक्षित को बचा रहे हैं।'

इस दौरान संजय सिंह ने कपिल मिश्रा का एक पत्र भी दिखाया जो उन्होंने 24.09.16 को एसीबी को लिखा था। संजय सिंह ने पत्र पढ़कर बताया कि कपिल मिश्रा ने इसमें टैंकर घोटाले में एसीबी की कार्रवाई पर तमाम सवाल उठाए थे।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने हाल ही में केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सीएम आवास पर केजरीवाल को मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये कैश में लेते हुए अपनी आंखो से देखा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जैन ने केजरीवाल के एक सगे रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की लैंड डील करवाई है।

Next Story
Top