Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगले खुलासे से दिल्ली को हिलाकर रख दूंगाः कपिल मिश्रा

कपिल की जांच करने वाले डॉक्टर जावेद सलाम ने कहा कि ब्लड शुगर लेवल 81 एमजी-डीएल तक गिर गया है और उन्हें तुरंत लिक्विड चढ़ाए जाने की जरूरत है।

अगले खुलासे से दिल्ली को हिलाकर रख दूंगाः कपिल मिश्रा

आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को ये दावा किया कि वो आम आदमी पार्टी के बारे में ऐसा खुलासा करने जा रहे हैं जो दिल्ली की जनता को हिला कर रख देगा।

उल्लेखनीय है कि कपिल मिश्रा बुधवार से अनशन पर हैं। कल शुक्रवार को उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी जिसके बाद वो अस्पताल भी गए थे। मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं।
अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा की मांग है कि उन्हें आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं की विदेश यात्रा के दस्तावेज चाहिए।
कपिल ने कहा कि " मैं बहुत अकेला महसूस कर रहा हूं इसलिए राजघाट आया हूं। कल मैं हनुमान मंदिर जाऊंगा। रविवार को मैं नए खुलासा करूंगा जिसके बाद दिल्ली की जनता को झटका लगेगा, खासतौर पर उन्हें जिन्होंने 'आप' पर विश्वास किया।"
उल्लेखनीय है कि अनशन के बाद से कपिल की तबीयत खराब होती जा रही है। कपिल की जांच करने वाले डॉक्टर जावेद सलाम ने कहा कि ब्लड शुगर लेवल 81 एमजी-डीएल तक गिर गया है और उन्हें तुरंत लिक्विड चढ़ाए जाने की जरूरत है। हमने उन्हें अस्पताल में एडमिट होने की सलाह दी है। डॉक्टर ने बताया कि मिश्रा ने अभी तक ऐडमिट होने से इनकार कर दिया है।
Next Story
Top