Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल के मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चल दिए पत्रकार

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में एक पत्रकार को बीजेपी का मेंबर बता दिया

केजरीवाल के मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चल दिए पत्रकार
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा की प्रेस कॉन्फ्रेंस का सोमवार को मीडियाकर्मियों ने बहिष्कार कर दिया। दरअसल कपिल मिश्रा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में एक पत्रकार को बीजेपी का मेंबर होने आरोप लगा दिया।
संवाददाता ने उनसे सेना द्वारा एलओसी में की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर अरविंद केजरीवाल की विवादास्पद टिप्पणी को लेकर सवाल किया था। इसे सुनकर कपिल भड़क गए और स्थानीय मीडियाकर्मी को बीजेपी का मेंबर बता दिया। इसके बाद मीडियाकर्मियों ने कपिल मिश्र की इस प्रेस कॉन्फ्रेंक का बहिष्कार कर दिया।
जब मीडियाकर्मी ने अरविंद केजरीवाल पर सवाल पूछा तो, दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा, 'जिस तरह का सवाल आप पूछ रहे हैं उससे लगता है कि आप भाजपा के सदस्य हैं।' मीडियाकर्मियों ने उनके इस बयान के विरोध में कड़ी आपत्ति जताते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार कर दिया।
कपिल की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस गुजरात के अमरेली जिला में आइटीबीपी के एक शहीद जवान के घर 'आप' नेताओं के हाल के दौरे के बारे में थी। इस कॉन्फ्रेंस में मिश्रा केजरीवाल की 16 अक्टूबर को यहां होने वाली रैली की जानकारी भी देनी थी।
जब मीडियाकर्मियों ने कपिल से यह सवाल किया कि उन्हें इस प्रश्न पर बीजेपी का हाथ क्यों लग रहा है, तो उन्होंने कहा, 'यह बहुत स्वाभाविक है कि वे यहां सत्ता में हैं और अब लोगों में आप पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से डर रहे हैं।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top