Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल की मां ने लिखा केजरीवाल को ओपन लेटर, पढ़िए क्या कहा

10 मई को अंकित नाम के शख्स ने कपिल मिश्रा को अनशन के दौरान थप्पड़ भी मारा था।

कपिल की मां ने लिखा केजरीवाल को ओपन लेटर, पढ़िए क्या कहा

आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का आज अनशन का आज तीसरा दिन है। अनशन में आज कपिल की मां अन्नपूर्णा मिश्रा भी मौजूद हैं।

उल्लेखनीय है कि डॉ. अन्नपूर्णा मिश्रा बीजेपी की पार्षद और पूर्वी दिल्ली नगर निगम की पूर्व महापौर रह चुकी हैं। उपन्होंने केजरीवाल पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। अन्न्पूर्णा ने कपिल को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करने की इच्छा जताई है।
कपिल मिश्रा का कहना है कि वो आम आदमी पार्टी को नहीं छोड़ेंगे। अनशन स्थान पर जाने के बाद अन्नपूर्णा ने केजरीवाल के नाम पर खुला खत पढ़ा है। मिश्रा ने खत में कहा कि उनका बेटा सिर्फ सत्य का एजेंट है और उन्हें उस पर गर्व है। कपिल की मां ने कहा कि केजरीवाल को भगवान से डरना चाहिए।
अन्नपूर्णा मिश्रा ने खत में लिखा कि याद है जब तुम मेरे घर आये थे कि कपिल को पार्टी में लेना चाहता हूँ, चुनाव लड़वाना है कपिल मान नही रहा। वो केवल आंदोलन करना चाहता था, तब तुम आये थे मेरे पास कि कपिल की जरूरत है। आज तुम्हारे लोग मुझे भी भ्रष्टाचारी कह रहे है. तुम चुप हो। खत में अन्नपूर्णा मिश्रा ने लिखा कि दिल्ली में सबसे पहले मोहल्ला सभा लगाने वाली वहीं थीं। उनके मुताबिक 2007 में आयोजित इस सभा में केजरीवाल खुद शरीक हुए थे और कपिल उसे संचालित कर रहे थे।
गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है और उनसे उनकी विदेश यात्रा के दस्तावेज मांगे हैं। मालूम हो कि 10 मई को अंकित नाम के शख्स ने कपिल मिश्रा को अनशन के दौरान थप्पड़ भी मारा था।
Next Story
Top