Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''सत्यवादी राजा हरिश्चन्द्र के नए अवतार ने खुद को दी क्लीन चिट''

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि वो शाम 5 बजे टैंकर घोटाले पर बड़ा खुलासा करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर घूस लेने का आरोप लगाने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्री प्रवक्ता संजय सिंह ने कपिल मिश्रा के आरोप पर केजवाल को क्लीनचिट दे दी।

लेकिन उसके बाद एमएलए कपिल मिश्रा ने कहा कि मेरा, अरविंद केजरीवाल और सतेंद्र जैन का लाइव डिटेक्टिव टेस्ट करवा लीजिए और सच्चाई खुद सामने आ जाएगी। तो वहीं संजय सिंह पर निशाना साधते हुए कपिल ने ट्वीट कर कहा कि खुद को खुद ही क्लीन चिट देने का निर्णय है सत्यवादी राजा हरीशचंद के नए अवतार का। जांच हो जाने दीजिए सर, पता चल ही जाएगा।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर घूस लेने का आरोप लगाने के बाद सोमवार को 'आप' विधायक कपिल मिश्रा एसीबी दफ्तर पहुंचे। कपिल ने एसीबी से वाटर टैंकर घाटोले की शिकायत की।
साथ ही पैसे लेने के मामले में केजरीवाल और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई में केस दर्ज कराने का ऐलान किया।
वहीं आम आदमी पार्टी ने कपिल मिश्रा के आरोपों पर पलटवार किया और उन्हें बीजेपी का एजेंट करार दिया। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर पूर्व सीएम शीला दीक्षित को बचाने की कोशिश का भी आरोप लगाया। कपिल ने आज क्या बोला?
बता दें कि आज शाम 5 बजे आम आदमी पार्टी ने पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी (PAC) की बैठक बुलाई गई है। जिसमें कपिल मिश्रा को पार्टी से बाहर किए जाने का बड़ा फैसला भी लिया जा सकता है। तो वहीं कपिल मिश्रा ने भी शाम 5 बजे एक खुलासा करने की घोषणा की है।
Next Story
Top