Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कन्हैया और उमर खालिद को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

पुलिस को चिट्ठी मिली जिसमें लिखा है, कन्हैया कुमार और उमर खालिद का सर कलम करने वाले को इनाम दिया जाएगा।

कन्हैया और उमर खालिद को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
नई दिल्ली. जेएनयू छात्र संघ के अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार और छात्र उमर खालिद की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जी न्यूज के अनुसार गुरुवार शाम पुलिस ने धमकी भरी चिट्ठी मिली जिसमें लिखा पाया गया कि कन्हैया कुमार और उमर खालिद का सर कलम करने वाले को इनाम दिया जाएगा।
इस पत्र के बाद पुलिस सकते में है और दोनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गुरुवार शाम 6 बजे दिल्ली पुलिस को एक कॉल आया। पुलिस को फोन करने वाले ने कहा कि जेएनयू के पास चलने वाली 605 नंबर रूट की बस में हथियार है। उस वक्त बस इंडिया गेट के पास से गुजर रही थी।
इस फोन के बाद जब पुलिस ने बस में चेकिंग अभियान चलाया तो पिस्टल और कारतूस के अलावा एक धमकी भरी चिट्ठी भी मिली जिसमें कन्हैया और उमर खालिद का सर कलम करने वाले को इनाम दिए जाने की बात लिखी थी। चिट्ठी के ऊपर अनिल जानी लिखा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने तिलक मार्ग थाने में 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है साथ ही जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन को भी इस बाबत अलर्ट कर दिया है।
आपको बता दें कि नागपुर में जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के सभा में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ। नागपुर शहर के धनवाते नेशनल कॉलेज में कन्हैया कुमार की सभा थी। कार्यक्रम के दौरान कुछ प्रदर्शनकारी मंच पर चढ़ गये और कन्हैया मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार चप्पल भी फेंकी गयी। प्रदर्शनकारी मंच पर चढ़कर भारत माता की जय के नारे लगाने लगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top