Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में कच्छा बनियान गिरोह का आतंक

यह गिरोह पिछले एक महीनेे के भीतर करीब आधा दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है

दिल्ली में कच्छा बनियान गिरोह का आतंक
X
नई दिल्ली. उत्तरी जिला पुलिस अंर्तगत आने वाले बुराड़ी इलाके में गत कई दिनों से कच्छा बनियान गैंग का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोग रात रात भर जागकर पहरा दे रहे हैं बाबजूद इसके गैंग के हौसले बुलंद हैं। रात को कच्छा बनियान पहनकर घरों में सेंध लगाने वाला यह गिरोह पिछले एक माह के भीतर करीब आधा दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देकर नकदी समेत लाखों रुपए की ज्वैलरी चुरा चुका है। लेकिन उत्तरी जिला पुलिस ने इस गिरोह पर शिकंजा कसने में नाकाम साबित हो रही है। मजबूरी में लोग खुद पुलिस के साथ मिलकर रात भर गश्त कर रहे हैं। गैंग पर अंकुश लगाने के लिए अब गांव के लोगों ने विशेष अभियान छेड़ा है। जिसके बाद से इलाके में चोरी की वारदातों में कमी तो आई है, लेकिन अभी गैंग का आतंक कम नहीं हो रहा है।
बीती रात गैंग के दो बदमाशों को लोगों ने देखकर उनका पीछा किया लेकिन वह दोनों भागते हुए ब्राह्मण पाड़ा से प्रधान इंक्लेव की तरफ आए और वहां भागने में सफल हो गए। इस बारे मे डीसीपी मधुर वर्मा का कहना है कि उन्होंने पहरा नाम से एक विशेष अभियान चलाया है, जिसमें पुलिसकर्मी और गांव के लोग साथ मिलकर रात को गश्त व पहरा देते हैं।
एक कुंडली (बेड़े) में चार-पांच गांव के लोग और एक-दो पुलिस वाले होते हैं। उन्होंने बताया कि इस अनोखी पहल के बाद रात के अंधेरे में सिर्फ चोरी ही नहीं, बल्कि अन्य अपराधिक वारदातों में भी कमी आई है। स्थानीय निवासी दीपक त्यागी ने बताया कि बुराड़ी में लोग पिछले कुछ दिनों से कच्छा बनिया गिरोह के आतंक से परेशान थे। उन्होंने स्थानीय थाने में भी शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस और गांव के लोगों ने मिलकर रातों को पहरा देना शुरू कर दिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story