Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

420 हैं नजीब जंग, उपराज्यपाल के लायक नहीं: सुब्रमण्यम स्वामी

स्वामी ने कहा केजरीवाल की तरह नजीब जंग भी हैं 420

420 हैं नजीब जंग, उपराज्यपाल के लायक नहीं: सुब्रमण्यम स्वामी
नई दिल्ली. अपने तल्ख और विवादित बयानों से पहचाने जाने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें 420 कह डाला। बता दे कि स्वामी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी 420 कहा था। स्वामी ने उपराज्यपाल के पद के लिए किसी संघ से जुड़े व्यक्ति की नियुक्ति की बात कही।
नजीब जंग एलजी के लायक नहीं
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, हमेशा से विवादों में रहने वाले स्वामी ने साफ-साफ कहा है कि दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग उपराज्यपाल पद के लायक नहीं है और उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरह उन्हें भी 420 की संज्ञा दे डाली और उपराज्यपाल के पद के लिए किसी संघी व्यक्ति को ठीक मानने की बात कही। बता दें कि स्वामी ने यह बाते अपने ट्वीटर के जरिेए कही है।
सीएम केजरीवाल को भी कहा था 420
लगातार विवादों में रहने वाले स्वामी ने केजरीवाल के मंत्रियों को चोर कहा है और केजरीवाल के द्वारा 1980 में आइआइटी खड़गपुर में प्रवेश लेने की प्रकिया पर भी सवालिया निशान लगाए थे। बता दें कि स्वामी ने इतना ही नहीं कहा बल्कि उन्होंने आप सरकार को देशद्रोहियों की सरकार कहते हुए महाभ्रष्ट सरकार का भी तमगा दे डाला। स्वामी ने दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की बात कही है और साथ ही यह भी कहा है कि जो राज्य सरकार संविधान के अनुरूप नहीं होती उसे तुरंत बर्खास्त होना चाहिए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top