Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

LG के आदेश के बाद भी हाजिर नहीं हुए मनीष सिसोदिया

नजीब जंग ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तुरंत दिल्ली लौटने को कहा था

LG के आदेश के बाद भी हाजिर नहीं हुए मनीष सिसोदिया
नई दिल्ली. देश की राजधानी में डेंगू और चिकनगुनिया के बिगड़ते हालात के मद्देनजर दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) नजीब जंग फैक्स भेजकर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तुरंत दिल्ली लौटने को कहा और फैक्स पर ही उनका फिनलैंड का सरकारी दौरा भी रद्द कर दिया है। मनीष सिसोदिया इस समय शिक्षा विभाग से जुड़े एक टूर पर फिनलैंड की यात्रा पर हैं।
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की फिनलैंड की कुछ तस्वारें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। यह तस्वीर फिनलैंड की बताई जा रही है। इन तस्वीरों के बाहर आने के बाद बीजेपी का कहना है कि दिल्ली की जनता डेंगू और चिकनगुनिया से दम तोड़ रही है, लेकिन उप मुख्यमंत्री फिनलैंड में सेल्फी ले रहे हैं। कांग्रेस ने दिल्ली सरकार के कई मंत्रियों के बाहर होने को मुद्दा बनाकर भगोड़ा दिवस मनाया। कांग्रेस ने कहा कि केजरीवाल पहले पंजाब में थे फिर बैंगलुरु चले गए। सिसोदिया भी विदेश में हैं।
सिसोदिया ने ट्विटर पर सफाई देते हुए लिखा है कि मैं दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था सुधारने में लगा हूं, छुट्टी पर नहीं हूं और मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है। दुनिया से अच्छी चीजें सीखना गलत तो नहीं? मैं छुट्टी नहीं मना रहा हूं बल्कि फिनलैंड के स्कूल, कॉलेजों में जाकर ये समझ रहा हूं कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को और बेहतर कैसे बनाया जा सकता है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top