Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

JNU में पढ़ रही छात्रा से अफगानी लड़कों ने किया गैंगरेप

पीड़ित जेएनयू में बीए की द्वितीय वर्ष की छात्रा है।

JNU में पढ़ रही छात्रा से अफगानी लड़कों ने किया गैंगरेप
नई दिल्ली. जेएनयू की एक 21 वर्षीय छात्रा के साथ साउथ दिल्ली के ग्रीन पार्क इलाके में कथित रूप से दो अफगान नागरिकों द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है।
पुलिस के मुताबिक पीड़ित जेएनयू में बीए की द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट है। वह पिछले सप्ताह हौज खास के पब में अपनी दोस्त के साथ गई थी। जहां उसकी मुलाकात 27वर्षीय अफगान नागरिक ( तवाब अहमद उर्फ सलीम) से हुई। पुलिस ने बताया कि सलीम अपने 31 वर्षीय दोस्त सुलेमान अहमदी के साथ शरणार्थियों के संयुक्त राष्ट्र उच्चायुक्त के कार्ड पर भारत में रह रहा है। उसने छात्रा को अपने घर ग्रीन पार्क में पार्टी करने के लिए बुलाया।
इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब छात्रा अपनी दोस्त के साथ सलीम के घर पहुंची तो वहां उसके तीन दोस्त सुलेमान, सिद्धार्थ और प्रत्यूशा पहले से ही वहां थे। छात्रा अपनी दोस्त को जेएनयू पहुंचाकर वापस सलीम के घर आ गई जहां उन लोगों ने शराब पी। उन्होंने बताया कि जब पीड़ित छात्रा सुबह जगी तो उसने देखा कि सुलेमान उससे जर्बदस्ती कर रहा है। उसको महसूस हुआ कि सलीम और सुलेमान ने बेहोशी की हालत में उसका यौन उत्पीड़न किया है।

छात्रा की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत सफदरजंग एनक्लेव पुलिस स्टेशन में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक कथित आरोपी सलीम और सुलेमान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन दोनों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top