Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर फेंकी गई स्याही

स्याही फेंकने वाले बृजेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्लीः उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर फेंकी गई स्याही

नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सोमवार को एक शख्स ने स्याही फेंक दी। घटना उपराज्यपाल के ऑफिस के बाहर हुई। स्याही फेंकने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान बृजेश शुक्ला के रूप में हुई है। बृजेश उत्तर-पूर्व दिल्ली के करावल नगर में रहता है।

बृजेश का दावा है कि वह मनीष सिसोदिया के फिनलैंड दौरे से नाराज था। बृजेश के मुताबिक, सिसोदिया ऐसे वक्त में विदेश दौरे पर थे जब दिल्ली गंभीर स्वास्थ्य संकट से जूझ रही है। शहर में चिकनगुनिया और डेंगू के मामले बढ़ते जा रहे हैं और ये फिनलैंड के दौरे पर थे।


सिसोदिया रविवार की रात को फिनलैंड से दिल्ली लौटे हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सिसोदिया मीडियाकर्मियों से बात करने के बाद जैसे ही कार में बैठने के लिए जाने लगे तभी बृजेश ने उन पर स्याहीं फेंक दी। स्याही उनके बांह से लेकर सिर तक पड़ी।

घटना के बाद सिसोदिया ने कहा कि मुझ पर स्याही फेंकने के पीछे कांग्रेस और बीजेपी की गंदी राजनीति शामिल है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार शिक्षा और स्वास्थ्य को लकेर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन कांग्रेस और बीजेपी स्याही फेंकने पर काम कर रही हैं। उन्हें दिल्लीवालों से कोई लेना-देना नहीं है।

सिसोदिया ने कहा कि उनका बस एक ही मकसद है कि हमारे कोशिशों को रोक सकें। यही कांग्रेस और बीजेपी की गंदी राजनीति है। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित नगर निकायों ने शहर भर में गंदगी फैला रखी है। वहीं कांग्रेस ने अपने कार्यकाल के दौरान शहर के शिक्षा और स्वास्थ्य की हालत खराब कर रखी थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top