Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आप विधायक करतार सिंह तंवर के आवास पर इनकम टैक्स का छापा

आयकर विभाग ने आप विधायक तंवर के दक्षिण दिल्ली स्थित आवास और ऑफिस पर छापा मारा।

आप विधायक करतार सिंह तंवर के आवास पर इनकम टैक्स का छापा
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले नरेश यादव फिर अमानतुल्ला और अब करतार सिंह तंवर का नाम भी विवादों में आ गया है। आयकर विभाग के अधिकारियों ने बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक करतार सिंह तंवर के दक्षिण दिल्ली स्थित आवास और ऑफिस पर छापा मारा। छतरपुर के विधायक करतार सिंह तंवर पहले बीजेपी की तरफ से पार्षद थे। लेकिन विधानसभा चुनाव के समय उन्होंने बीजेपी का दामन छोड़कर आप का हाथ थाम लिया।
वहीं आम आदमी पार्टी नेता दिलीप पांडे ने इस मामले में ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। दिलीप पांडे ने ट्वीट किया- 'अभी-अभी छत्तरपुर से विधायक करतार के आवास पर आयकर विभाग ने छापा मारा। मोदीजी ने इससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, दिल्ली पुलिस का इस्तेमाल किया और अब आईटी (आयकर) भी, लेकिन आम आदमी पार्टी हार नहीं मानेगी, घुटने नहीं टेकेगी।'
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, नेता ने अपने एक अन्य ट्वीट में व्यंग्य करते हुए कहा, 'ऐसा लग रहा है कि अपने पिछले प्रदर्शन से निराश मोदी जी अपनी आक्रामकता में सुधार कर रहे हैं। लोकतांत्रिक सिद्धांतों को दूर रखने के लिए वह रोज आप के एक विधायक को निशाना बना रहे हैं।' आप के एक अन्य नेता संजय सिंह ने कहा कि मोदी की सरकार आए दिन उनकी पार्टी के विधायकों पर निशाना साध रही है।
इसके साथ ही आप नेता संजय सिंह ने व्यंग्यात्मक लहजे में ट्वीट कर कहा, 'आप के विधायक करतार का नंबर बुधवार सुबह आया। देखते हैं, शाम को किस पर निशाना साधा जाता है।' सिंह ने कहा, 'आप पर हो रहे लगातार ये हमले क्या सही हैं? क्या देश के सभी अपराधी इस पार्टी में हैं?'
बता दें कि, दिल्ली में पिछले साल 14 फरवरी को आप के सत्ता संभालने के बाद से अबतक पार्टी के करीब दर्जनभर विधायकों को या तो गिरफ्तार किया गया है या उन पर कई आरोप लगाए गए हैं।
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही एक ही दिन में आम आदमी पार्टी के दो विधायक गिरफ्तार हुए थे। नरेश यादव को पंजाब पुलिस ने धार्मिक पुस्तक के अपमान के मामले में गिरफ्तार किया तो दिल्ली में महिला से बदसलूकी के आरोप में केजरीवाल के एक और विधायक गिरफ्तार कर लिए गए।
ऐसा माना जा रहा है कि तंवर के आवास पर छापे से आम आदमी पार्टी और मोदी सरकार के बीच पहले से ही चल रही कड़वाहट इस राजनीतिक युद्ध में ईंधन का काम करेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top