Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्टूडेंट ने टीचर को बाथरूम में किया बंद, बाहर निकालने के लिए रखी ''शर्मनाक'' मांग

दरवाजा बंद होने पर टीचर ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

स्टूडेंट ने टीचर को बाथरूम में किया बंद, बाहर निकालने के लिए रखी
नई दिल्ली. बीते बुधवार 18 जनवरी को दिल्ली के शाहदरा जिले के विवेक विहार इलाके में एक सरकारी स्कूल की टीचर (44 साल) को एक अज्ञात छात्र ने बाथरूम में बंद करके उसे अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा।
जानकारी के मुताबिक, अज्ञात छात्र ने टीचर को 15 मिनट तक बाथरूम में ही बंद रखा, और उसके बाद टीचर से कहा कि मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ तभी यहां से बाहर जाने दूंगा।
इस मामले में पुलिस ने विवेक विहार थाने में आइपीसी की धारा 354-ए और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और वह संदिग्ध का पता लगाने में जुटी है। बुधवार को स्कूल प्रशासन ने मॉर्निंग और इवनिंग शिफ्ट के स्कूलों की एक बैठक बुलाई थी, जिसमें इस मामले पर बात की गई। छात्र-छात्राओं के माता-पिता ने इस बारे में पूरा सहयोग देने की बात कही है। शिक्षा मंत्री की सलाहकार अतिषी मार्लेना ने कहा कि छात्र की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। लेकिन हम स्कूल पर एक युवा प्रशिक्षण शिविर आयोजित करेंगे।
ये है पूरा मामला
शाहदरा जिले की डीसीपी नुपुर प्रसाद ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है। सूत्रों ने बताया कि घटना मंगलवार को उस वक्त हुई जब 12.30 बजे लड़कियों की शिफ्ट खत्म हो गई और टीचर 12.50 बजे वॉशरूम गई थी। इसके बाद उन्होंने किसी के आने की आवाज सुनी और पाया कि दरवाजा बाहर से बंद है।
उन्होंने छात्र से दरवाजा खोलने को कहा, लेकिन उसने उन्होंने गालियां देनी शुरू कर दीं। सूत्रों के मुताबिक उसने दरवाजा खोलने की शर्त पर शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। इसके बाद टीचर ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वह भाग गया। पुलिस ने बताया कि स्कूल स्टाफ ने टीचर को वॉशरूम से बाहर निकाला और उन्होंने प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की। उनसे स्कूल प्रार्थना के दौरान छात्र को पहचानने को कहा गया था, लेकिन 300 लड़कों को देखने के बाद भी वह संदिग्ध को नहीं पहचान पाईं। इसके बाद उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top