Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सावधान: दिल्ली, यूपी समेत पांच राज्यों में मंडराया आतंकी साया

आत्मघाती हमले को लेकर सूत्रों का कहना है कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना की कार्रवाई से वे बौखलाए हुए हैं।

सावधान: दिल्ली, यूपी समेत पांच राज्यों में मंडराया आतंकी साया
X

दिल्ली, यूपी समेत पांच राज्यों में आतंकी साया मंडराया रहा है खुफिया एजेंसी आईबी ने उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में आतंकी हमले को लेकर एक अलर्ट जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक आईबी ने राज्यों की पुलिस को अर्लट रहने को कहा है। और बताया कि उत्तर प्रदेश, दिल्ली, गुजरात और हरियाणा में आतंकवादी सुसाइड बम से हमला कर सकते हैं।

लेकिन आईबी के इस अलर्ट में किसी जगह या तारीख का जिक्र नहीं किया है और न ही किसी आतंकी संगठन का के बारे में बताया है। जबकि आईबी ने यह जरूर बताया गया है कि ये आतंकी हमले में सुसाइड बम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आईबी से अलर्ट मिलने के बाद यूपी डीजीपी कार्यालय ने सार्वजनिक जगहों की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश जारी कर दिये गए हैं। उन्होंने इन निर्देशों में सिनेमाघर, शॉपिंग माल, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और भीड़भाड़ वाले इलाकों में चौकसी बरतने को कहा गया है।

आत्मघाती हमले को लेकर सूत्रों का कहना है कि कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना की कार्रवाई से वे बौखलाए हुए हैं। ऐसे में वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इससे पहले हिजबुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अब अलकायदा में शामिल हो चुका आतंकी जाकिर मूसा ने ऑडियो जारी किया था।

ऑडियो में मूसा ने बिजनौर में एक महिला के साथ चलती ट्रेन में हुए रेप और गौ रक्षा के नाम पर जारी घटनाओं का जिक्र करते हुए बदला लेने की बात कही थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story