Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी ने पति को चप्पलों से पीटा, लगाई फांसी

पति कई दिनों से बेरोजगार था और पत्नी लगातार उसे ताना मारा करती थी।

पत्नी ने पति को चप्पलों से पीटा, लगाई फांसी

दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक पति ने पत्नी के हाथों पिटाई खाने के बाद आत्महत्या कर ली है। पति पत्नी से पिटने के बाद मानसिक तौर पर आहत था। मृतक युवक की उम्र करीब 38 वर्ष थी और नाम किशन था। पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक, युवक मुखर्जी नगर के आउट्रम लाइन की झुग्गियों में अपने परिवार के साथ रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि किशन पिछले कई दिनों से बेरोजगार था और सारा दिन घर पर ही रहता था। इस बात को लेकर उसकी पत्नी उसे ताना मारा करती थी। दोनों में कई बार इस बात को लेकर झगड़ा भी हो जाया करता था, लेकिन किसी दिन बात इतनी बढ़ जाएगी, किसी ने सोचा नहीं था।

पड़ोसियों के ही मुताबिक, बुधवार की सुबह इन दोनों के बीच में फिर से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और पत्नी ने किशन की चप्पलों से पिटाई कर दी। इसके बाद किशन बिलकुल शांत और गुमसुम सा हो गया था।

पिटाई वाले दिन ही किशन दोपहर के वक्त अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। काफी देर के बाद जब पत्नी घर लौटी तो उसने शोर मचाया।

किसी के फोन करने पर पुलिस आई और किशन की लाश को उतार कर ट्रामा सेंटर लेकर गई। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बीजेआरएम के शवगृह में रखवा दिया है।

Next Story
Top