Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंखों में मिर्ची फेंककर लूट लिए 900 iPHONE, दो गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने करीब सवा दो करोड़ कीमत के 900 आइफोन बरामद किए हैं।

आंखों में मिर्ची फेंककर लूट लिए 900 iPHONE, दो गिरफ्तार
नई दिल्ली. दिल्ली के वसंतकुंज साउथ पुलिस ने महज 48 घंटों के भीतर करोड़ों के आइफोन लूटने का मामला सुलझा लिया है। दो लुटेरों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने करीब सवा दो करोड़ कीमत के 900 आइफोन बरामद किए हैं। लूट की इस वारदात की साजिश कंपनी के पूर्व ड्राइवर ने ही रची थी। पुलिस फिलहाल उसकी तलाश में है। फिलहाल पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम मेहताब आलम और अरमान बताए जाते हैं।
दक्षिण जिले की एडिशनल डीसीपी नुपूर प्रसाद ने बताया कि मंगलवार को कलाम सिंह कैंटर से 1000 मोबाइल फोन ओखला से द्वारका लेकर जा रहा था। रात करीब 11 बजे रजोकरी फ्लाईओवर पर कार सवार बदमाशों ने मिर्च पाउडर डालकर उसे रोक लिया। इसके बाद चाकू की नोक पर बंधक बनाया गया और बाद में एक सुनसान जगह पर फेंक दिया गया। बदमाश आईफोन लेकर फरार हो गए।
वसंतकुंज साउथ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआई आरपी यादव और एसआई पंकज को सौंपी। पुलिस ने मोबाइल फोन को पहुंचाने वाली कार्गो कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ की तो पता चला कि भोला और प्रदीप नामक चालक दो हफ्ते पहले ही नौकरी छोड़कर गए हैं। पुलिस ने उनके मोबाइल की लोकेशन पता लगाई तो वह घटनास्थल के आसपास पाई गई। इसके बाद वह लगातार अरमान और महताब नाम के दो लोगों के संपर्क में थे। पुलिस को भोला तो नहीं मिला लेकिन सर्विलांस एवं अन्य सूचनाओं के आधार पर बुधवार को अरमान और मेहताब को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर लूट के 900 मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए गए। दोनों ने पूछताछ में बताया कि भोला ने ही उन्हें आइफोन के आने की सूचना दी थी। इनके अलावा लूट में राहुल, भोला और जितेंद्र भी शामिल थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top