Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नर्सों के चेंजिंग रूम में खुफिया कैमरा, राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट का मामला

मंगलवार को अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने ही इस कैमरे को पकड़ा। उसने मामले की जानकारी विजय विहार थाना पुलिस को दी।

नर्सों के चेंजिंग रूम में खुफिया कैमरा, राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट का मामला
X
नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली के रोहिणी स्थित राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट में नर्सों के चेंजिंग रूम में जासूसी कैमरा लगाकर उनकी वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है। मंगलवार को अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने ही इस कैमरे को पकड़ा। उसने मामले की जानकारी विजय विहार थाना पुलिस को दी।
पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर अस्पताल के ही नर्सिंग अर्दली संदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। बुलंदशहर का रहने वाला संदीप बीते एक वर्ष से अस्पताल में नौकरी कर रहा था। पुलिस के अनुसार, मंगलवार दोपहर पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली थी। वहां पहुंचने पर जांच अधिकारी को सिक्योरिटी इंचार्ज ने संदीप नामक अर्दली एवं एक जासूसी कैमरा हवाले किया। उन्होंने बताया कि तीसरी मंजिल पर बने नसरें के चेंजिंग रूम से यह कैमरा बरामद हुआ है। इसे संदीप ने छिपाकर लगाया था ताकि वह कपड़े बदलते समय नसरें की तस्वीर कैमरे में कैद कर सके।
अस्पताल प्रशासन की इस शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354सी के तहत केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने कैमरे को जब्त कर लिया है। घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कैमरे को फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा जिससे पता चलेगा कि अब तक उसने कितनी महिलाओं की अश्लील तस्वीरें रिकॉर्ड की हैं। आरोपी ने दो-तीन दिन पहले ही कैमरा लगाने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार की है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story