Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली-गुरुग्राम पर महाजाम, लगाई गई धारा 144

प्रशासन ने भारी जाम की वजह से स्कूलों में दो दिन की छुट्टी की घोषणा की है।

दिल्ली-गुरुग्राम पर महाजाम, लगाई गई धारा 144
X
नई दिल्ली. दिल्ली-गुरुग्राम के रुट में बारिश की वजह से गुरुवार रात से सड़कों पर गाड़ियों का लंबा जाम लगा हुआ है। इस भयानक जाम से लोगों की परेशानियों को देखते हुए और जाम से निजात पाने के लिए प्रसाशन ने रात में आपात बैठक की जिससे बाद गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है और स्कूलों में 29-30 जुलाई दो दिन की छुट्टी की घोषणा कर दी गई है।
एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार रात से जाम की स्थित बनी हुई है। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से गुरुग्राम के कई इलाको में पानी भरा हुआ है जिसकी वजह से कई इलाकों के अंदर भी पानी भरने लगा है। बारिश और जाम की स्थिति को ध्यान में रखते हुए गुरुग्राम के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है ताकि बच्चों को परेशानी न हो। साथ ही प्रशासन ने लोगों को मेट्रो से चलने की सलाह भी दी है।
रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली-गाजियाबाद रुट (एनएच 24) पर भी लंबा जाम लगा है। बता दें कि ये जाम वैशाली-इंदरापुरम से लगा हुआ है जो करीब तीन से चार किलोमीटर तक लंबा है। इस जाम की वजह से लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि रात से जो लोग जाम में फंसे हुए कुछ की हालात बिगड़ती जा रही है।
गुरुग्राम पुलिस कमीश्नर ने एडवाइजरी जारी करते हुए लोगों से अपील करते हुए कहा कि शुक्रवार दोपहर तक लोग गुरुगांव न आए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story